हर्नान सैन्टाना शेष सत्र के लिए एफसी गोवा से जुड़े

Hernan Santana joins FC Goa for the rest of the season
हर्नान सैन्टाना शेष सत्र के लिए एफसी गोवा से जुड़े
आईएसएल हर्नान सैन्टाना शेष सत्र के लिए एफसी गोवा से जुड़े

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एफसी गोवा ने शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के शेष 2022-23 सीजन के लिए स्पेनिश डिफेंडर हर्नान सैंटाना के साथ करार करने की घोषणा की। सैंटाना मार्क वैलेंटे की जगह टीम में शामिल किए गए हैं, जो चोट के कारण सीजन से बाहर हो गए हैं।

32 वर्षीय डिफेंडर एफसी गोवा के पूर्व मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा के नेतृत्व में चाइना लीग वन साइड सिचुआन जियुनियू के लिए खेले और लीग में उनके साथ आठवें स्थान पर रहे। सैंटाना ने कहा, मुझे यह मौका देने के लिए मैं एफसी गोवा का शुक्रगुजार हूं। मैं लीग और टीम को अच्छी तरह से जानता हूं और हमेशा सोचता था कि वे भारत के सबसे अच्छे क्लबों में से एक हैं। इसलिए, जब क्लब ने मौका दिया, तो मैंने बिना सोचे-समझे हां बोल दिया।

उन्होंने कहा, यह सब बहुत जल्दी हुआ, लेकिन अब मैं गोवा में आकर बहुत खुश हूं। एफसी गोवा हमेशा आईएसएल जीतने के लिए पसंदीदा टीमों में से एक रही है, और मैं कड़ी मेहनत करूंगा। टीम की हर संभव मदद करूंगा। वे निश्चित रूप से एक दिन चैंपियंस बनने के लायक हैं।

 

आरजे/एसजीके

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Jan 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story