स्मिथ की तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं : पैन

I have no words to praise Smith: Pan
स्मिथ की तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं : पैन
स्मिथ की तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं : पैन
हाईलाइट
  • स्मिथ ने मैच की दोनों पारियों में शतक जमाया
  • आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पैन ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपनी टीम को 251 रनों की शानदार जीत दिलाने वाले स्टीवन स्मिथ की जमकर तारीफ की है

बर्मिघम, (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पैन ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपनी टीम को 251 रनों की शानदार जीत दिलाने वाले स्टीवन स्मिथ की जमकर तारीफ की है। स्मिथ ने मैच की दोनों पारियों में शतक जमाया। उन्होंने पहली पारी में 144 और दूसरी पारी में 142 रन बनाए।

पैन ने मैच के बाद कहा, उनके बारे में कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। शायद मैंने अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन देखा है। स्मिथ को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। कप्तान ने मैथ्यू वेड की तारीफ की, जिन्होंने दूसरी पारी में 2013 के बाद से अपना पहला टेस्ट शतक लगाया। उन्होंने कहा, वेड को मैं पिछले काफी समय से तस्मानिया के लिए खेलते हुए देखा है। वह फॉर्म में है और सही मायनों में अच्छी जगह है।

ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने के लिए अंतिम दिन 10 विकेट की दरकार थी और नाथन लॉयन ने छह विकेट लेकर टीम को जीत दिला दी तथा सीरीज में 1-0 की बढ़त भी दिला दी। पैन ने कहा, पांच दिन के टेस्ट में हमेशा से कठिनाई होती है। आपके ऊपर दबाव होता है। लेकिन हमने दूसरे छोर से भी दबाव बनाया और लॉयन ने शानदार गेंदबाजी की। आज सुबह हमारी गेंदबाजी शानदार रही।

 

Created On :   5 Aug 2019 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story