अगर मैं अपने हैमस्ट्रिंग के साथ सहज महसूस नहीं करता, तो मैं नहीं खेलूंगा: फिंच

If I dont feel comfortable with my hamstrings, I wont play: Finch
अगर मैं अपने हैमस्ट्रिंग के साथ सहज महसूस नहीं करता, तो मैं नहीं खेलूंगा: फिंच
क्रिकेट अगर मैं अपने हैमस्ट्रिंग के साथ सहज महसूस नहीं करता, तो मैं नहीं खेलूंगा: फिंच
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड में अफगानिस्तान के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच का कहना है कि शुक्रवार को अफगानिस्तान के खिलाफ उनके खेलने की 70 फीसदी संभावना है, लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि अगर वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं तो टीम से किसी भी तरह का समझौता नहीं करेंगे। संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए यह उनका आखिरी मैच हो सकता है।

फिंच और टिम डेविड दोनों की हैमस्ट्रिंग की चोट एक जैसी है जो आयरलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की जीत के दौरान आई। ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड में अफगानिस्तान के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी और सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए नेट रन रेट में भारी वृद्धि हासिल करनी होगी जबकि शनिवार को इंग्लैंड-श्रीलंका की भिड़ंत उनकी किस्मत का फैसला कर सकता है।

फिंच ने बुधवार को थोड़ी दौड़ लगाई और गुरुवार को ट्रेनिंग के दौरान फिर से अपनी हैमस्ट्रिंग की जांच करेंगे और फिर फैसला करेंगे कि वह खेलेंगे या नहीं।

फिंच ने गुरुवार को ट्रेनिंग से पहले कहा, मेरे खेलने की संभावना 70-30 फीसदी है, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करने के लिए आज दोपहर को ठीक से इसका परीक्षण करूंगा कि मैं अगले मैच में टीम को बाधा तो नहीं पहुंचा रहा हूं। यह सबसे खराब स्थिति है कि आप एक कम खिलाड़ी के साथ खेलें।

फिंच पहले ही वनडे से संन्यास ले चुके हैं और उन्होंने संकेत दिया कि यह टूर्नामेंट टी20 अंतर्राष्ट्रीय में उनका आखिरी हो सकता है। साथ ही वह इस बात पर भी अडिग दिखे कि उनके फैसला लेने में भावना की कोई भूमिका नहीं होगी।

फिंच ने कहा, अगर मुझे लगता है कि यह 1 प्रतिशत भी टीम के प्रदर्शन से समझौता करेगा तो मैं नहीं खेलूंगा। अगर मैं अपने हैमस्ट्रिंग के साथ अच्छा महसूस नहीं करता हूं, तो मैं नहीं खेलूंगा और हो सकता है कि आज मैं जो प्रयास कर रहा हूं, वह आखिरी हो सकता है। अगर मुझे दर्द या ऐसा कुछ महसूस होता है तो मैं नहीं खेलूंगा।

फिंच ने पुष्टि की कि डेविड को ट्रेनिंग के दौरान अपनी हैमस्ट्रिंग पर इसी फिटनेस टेस्ट का सामना करना पड़ेगा।

फिंच ने कहा, मुझे लगता है कि स्कैन के परिणामों में काफी समानता है। उसकी भी चोट मेरी तरह ही है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Nov 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story