टी20 वर्ल्ड कप में भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से खेलेगा अभ्यास मैच

India, Australia and New Zealand will play practice matches in T20 World Cup
टी20 वर्ल्ड कप में भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से खेलेगा अभ्यास मैच
क्रिकेट टी20 वर्ल्ड कप में भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से खेलेगा अभ्यास मैच
हाईलाइट
  • सुपर 12 राउंड में सीधे खेलने के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमें 17 और 19 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में अपना अभ्यास मैच खेलेंगी

डिजिटल डेस्क,  दुबई। शीर्ष दावेदार भारत 17 अक्टूबर को ब्रिस्बेन के गाबा में आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के अभ्यास मैच में मेजबान आस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा घोषित अभ्यास मैचों के अनुसार, जो टीमें सीधे सुपर 12 राउंड खेलने के लिए क्वालीफाई करेंगी, वे 17 और 19 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में अपना अभ्यास मैच खेलेंगी। इस प्रकार भारत 17 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया से और 19 अक्टूबर को उसी स्थान पर न्यूजीलैंड से खेलेगा।

टी20 वल्र्ड कप 2022 के वॉर्म-अप मैच सभी 16 टीमों के लिए मेलबर्न और ब्रिस्बेन में होंगे। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड और ओवल के बीच विभाजित होने वाले मैचों के साथ पहले दौर की टीमें 10 से 13 अक्टूबर के बीच अपना अभ्यास मैच खेलेंगी।

सुपर 12 राउंड में सीधे खेलने के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमें 17 और 19 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में अपना अभ्यास मैच खेलेंगी। पहला अभ्यास मैच 10 अक्टूबर को वेस्टइंडीज और यूएई के बीच ओवल में है। उसी दिन दो अभ्यास मैचों में स्कॉटलैंड का मुकाबला नीदरलैंड से और श्रीलंका का मुकाबला जिम्बाब्वे से होगा। आईसीसी ने गुरुवार को सूचित किया कि अभ्यास मैचों को आधिकारिक तौर पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर का दर्जा नहीं दिया जाएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story