मोमोता पहले दौर में हारे, कैरोलिन मारिन महिला एकल में जीतीं

India Open: Momota loses in first round, Caroline Marin wins in womens singles
मोमोता पहले दौर में हारे, कैरोलिन मारिन महिला एकल में जीतीं
इंडिया ओपन मोमोता पहले दौर में हारे, कैरोलिन मारिन महिला एकल में जीतीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी जापान के केंटो मोमोता की 2023 सत्र में निराशाजनक शुरूआत हुई और उन्हें इंडिया ओपन सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। दो बार के पूर्व विश्व चैंपियन मोमोता को डेनमार्क के रैस्मस गेमके से 15-21, 11-21 से पराजय झेलनी पड़ी। मोमोता ने पिछले छह मुकाबलों में पांच बार गेमके को हराया था। मोमोता ने 2019 में रिकॉर्ड 11 खिताब जीते थे लेकिन पिछला वर्ष उनके लिए निराशाजनक रहा था और वह एक भी खिताब नहीं जीत पाए थे। वह फ्लू के कारण पिछले सप्ताह मलेशिया ओपन में नहीं खेल पाए थे।

महिला एकल में रियो ओलम्पिक चैंपियन कैरोलिना मारिन ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को 21-13, 21-18. से हरा दिया। मारिन का राउंड 16 में पूर्व विश्व चैंपियन थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन से मुकाबला होगा जिन्होंने मलेशिया की गोह जिन वेई को 21-13, 21-11 से हराया।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jan 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story