comScore

टिम पेन ने रोहित से कहा- मेलबर्न में छक्का मार दो तो मुंबई इंडियंस की ओर से खेलूंगा

December 27th, 2018 17:48 IST
टिम पेन ने रोहित से कहा- मेलबर्न में छक्का मार दो तो मुंबई इंडियंस की ओर से खेलूंगा

हाईलाइट

  • रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट में 63 रन की पारी खेली है
  • पेन इससे पहले पर्थ टेस्ट मैच में विराट कोहली से भी भिड़ चुके हैं
  • दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी 443/7 के स्कोर पर घोषित कर दी है

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे, तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन विकेट के पिछे स्लेजिंग करते नजर आए। पेन, रोहित शर्मा को छक्का जड़ने के लिए उकसा रहे थे। तीसरे सत्र के दौरान पेन ने अपने साथी खिलाड़ी एरॉन फिंच से बात करते हुए कहा, अगर रोहित MCG पर छक्का जड़ देते हैं तो मैं IPL में मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलूंगा। रोहित ने पेन की इस बात को हंस कर टाल दिया और कोई जवाब नहीं दिया। उनकी यह बातचीत स्टंप माइक्रोफोन में कैद हुई है। 

पेन ने फिंच से आगे कहा, मुझे राजस्थान रॉयल्स या मुंबई इंडियंस में से किसी एक टीम को चुनना है। अगर रोहित यहां छक्का जड़ देते हैं, तो मैं इस IPL में मुंबई की तरफ से खेलने लग जाऊंगा। उन्होंने फिंच से कहा, तुमने तो IPL में कई टीमों के साथ खेला है। मैं हमेशा परेशान रहता हूं कि राजस्थान का समर्थन करूं या मुंबई का। पेन कुछ ओवर तक रोहित के लिए विकेटों के पीछे से स्लेजिंग करते रहे और हर बार मुंबई इंडियंस के कप्तान ने मुस्कुराकर उनका जवाब दिया। पर्थ टेस्ट मैच में पेन और कोहली के बीच तीखी बहस हो गई थी और एक बार अंपायरों को भी बीच बचाव करना पड़ा था। 

तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी 443/7 के स्कोर पर घोषित कर दी थी। जहां पुजारा ने शानदार शतकीय पारी खेली। पुजारा के अलावा मयंक अग्रवाल (76), विराट कोहली (82) और रोहित शर्मा (63) ने भी अर्धशतक जड़ा। वहीं दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने बिना कोई विकेट गंवाए 8 रन बनाए। वह भारत की पहली पारी के स्कोर से अब भी 435 रन पीछे है।

कमेंट करें
zna9M