भारतीय खिलाड़ी आईपीएल से मिले आत्मविश्वास के साथ सीरीज में उतरे थे : पांड्या

Indian players came into the series with confidence from IPL: Pandya
भारतीय खिलाड़ी आईपीएल से मिले आत्मविश्वास के साथ सीरीज में उतरे थे : पांड्या
भारतीय खिलाड़ी आईपीएल से मिले आत्मविश्वास के साथ सीरीज में उतरे थे : पांड्या
हाईलाइट
  • भारतीय खिलाड़ी आईपीएल से मिले आत्मविश्वास के साथ सीरीज में उतरे थे : पांड्या

सिडनी, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। दूसरे टी-20 मैच में भारत को हार के मुंह से निकालकर जीत दिलाने वाले हार्दिक पांड्या ने कहा है कि भारतीय खिलाड़ियों ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अच्छी तैयारी की थी। उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ी आईपीएल मोड के साथ सीरीज में उतरे थे।

पांडया ने मैच के बाद कहा, हम सब क्रिकेट खेले हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि फ्रेंचाइजी क्रिकेट आपको आगे लेकर जाता है। पेशेवर क्रिकेट में लोग क्रिकेट को पेशेवर रूप में लेते हैं। यहां हम हमेशा देश के लिए खेलना पसंद करते हैं। आप लोगों का दबाव महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है और इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ था तथा वे उसी बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ आस्ट्रेलिया आए थे। पूरे आईपीएल में मुझे लगा कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था।

पांडया ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह मैच को फिनिश करने को लेकर चिंतित थे और इसके लिए उन्होंने अपने भाई क्रुणाल से चर्चा की थी।

पांड्या बेशक गेंद से अपना योगदान नहीं दे पा रहे हों, लेकिन बल्ले से वह टीम के लिए पूरी जान लगा रहे हैं।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसीसीजी) पर रविवार को उन्होंने 22 गेंदों पर नाबाद 42 रनों की पारी खेल भारत को आस्ट्रेलिया के खिलाफ हारते हुए मुकाबले में छह विकेट से जीत दिलाई। इस जीत के बाद भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

ईजेडए/एसजीके

Created On :   7 Dec 2020 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story