भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ कोविड-19 से संक्रमित

Indian team coach Rahul Dravid infected with Covid-19: Report
भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ कोविड-19 से संक्रमित
रिपोर्ट भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ कोविड-19 से संक्रमित
हाईलाइट
  • राहुल पर कोरोना का कहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यूएई में एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में भारत के शुरूआती अभियान से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है, जिसमें कहा गया है कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

द्रविड़ ने हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए जिम्बाब्वे की यात्रा नहीं की, जिसे केएल राहुल की अगुआई वाली टीम ने 3-0 से जीत लिया। व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के कारण सीनियर चयन समिति ने द्रविड़, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे समेत कोचिंग स्टाफ को आराम दिया है।

भारत 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में अपने अभियान की शुरूआत करेगा और पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप में 10 विकेट से हार का बदला लेना चाहेगा।

इंडिया टुडे डॉट इन पर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट नहीं है कि द्रविड़ भारत के शुरूआती मैच के लिए टीम में शामिल होंगे या भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मेडिकल स्टाफ से मंजूरी मिलने के बाद यूएई के लिए उड़ान भरेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हालांकि अभी तक द्रविड़ के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि नहीं की है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Aug 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story