कोरोना का असर: देश से बाहर हो सकता है IPL-13, यूएई और श्रीलंका रेस में

IPL-13, UAE and Sri Lanka can go out of country
कोरोना का असर: देश से बाहर हो सकता है IPL-13, यूएई और श्रीलंका रेस में
कोरोना का असर: देश से बाहर हो सकता है IPL-13, यूएई और श्रीलंका रेस में
हाईलाइट
  • देश से बाहर जा सकता है आईपीएल-13
  • यूएई और श्रीलंका रेस में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां संस्करण भारत से बाहर आयोजित किया जा सकता है और इसकी मेजबानी की रेस में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और श्रीलंका सबसे आगे हैं। इसको लेकर अंतिम फैसला जल्द होगा क्योंकि BCCI इसी साल आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर आधिकारिक फैसला आने का इंतजार कर रही है।

BCCI के एक अधिकारी ने कहा कि, विचार तो लीग को भारत में कराने का था लेकिन कोविड-19 के कारण जो स्थिति पैदा हुई है वो बोर्ड को लीग को यूएई या श्रीलंका ले जाने के लिए मजबूर कर सकती है। अधिकारी ने कहा, हमें अभी भी जगह को लेकर फैसला लेना है लेकिन संभावना कई ज्यादा इस बात की है कि यह लीग इस साल देश से बाहर होगी। भारत में स्थिति ऐसी नहीं है कि यहां कई सारी टीमें एक या दो स्थलों पर आएं और एक ऐसा वातावरण बनाए जो खिलाड़ियों के अलावा आम जनता के लिए भी ठीक है, चाहे मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में ही क्यों न खेले जाएं।

उन्होंने कहा, मेजबानी को लेकर रेस यूएई और श्रीलंका के बीच है। हमें इस पर फैसला लेना है कि कहां लीग करानी है और इसके लिए वहां की कोरोनावायरस स्थिति को अच्छे से देखना होगा। व्यवस्था को भी देखना होगा, हम जल्दी फैसला लेंगे। शुरुआत में लीग का भारत में ही कराने का मन था, लेकिन मौजूदा स्थिति के मुताबिक यह साफ है कि कुछ टूर्नामेंट्स को देश से बाहर ले जाना होगा। आईएएनएस ने पहले ही अपनी रिपोर्ट में बताया था कि BCCI में फैसला करने वाले लोग लीग कहां करानी है इसे लेकर 3-2 के अनुपात में बंटे हैं।

 

Created On :   2 July 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story