दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018 : दो दिल्ली वालों का मजाक, फैन रह गए हैरान, Video देखें

May 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शनिवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए दिल्ली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मुकाबले के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ कि स्टेडियम में मौजूद फैन्स हैरान रह गए, लेकिन चंद पलों के बाद ही सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली अचानक विकेटकीपिंग कर रहे ऋषभ पंत के सामने बल्ला लेकर खड़े हो गए और उनसे कुछ कहा। पंत के सामने विराट को बल्ला लेकर खड़ा देख फैंस समझे कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर नोंक-झोंक हो गई है लेकिन ऐसा नहीं था और चंद सेकेंड बाद ही विराट और पंत की मुस्कुराहट ने उनकी टेंशन को दूर कर दिया। 

 

 

 

पंत और विराट में 'पंगा' !

दिल्ली की पारी के 7वें ओवर के दौरान जब विराट कोहली स्ट्राइक पर थे तभी विकेट के पीछे खड़े ऋषभ पंत गेंदबाज को जोर जोर से बोलकर कुछ बता रहे थे ये सुनकर विराट कोहली एकदम से उनके सामने बैट लेकर खड़े हो गए। दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ बातचीत हुई, ये नजारा देखकर मैच देख रहे सभी फैंस एकदम से हैरान हो गए लेकिन जल्द ही पंत और विराट मुस्कुराते हुए दिखे जिससे समझ में आया कि दोनों खिलाड़ियों के बीच किसी बात को लेकर मजाक चल रहा था। आपको बता दें कि आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरू के कप्तान विराट कोहली दिल्ली से ही आते हैं और फिरोजशाह कोटला मैदान उनका होम ग्राउंड है, वहीं ऋषभ पंत भी दिल्ली के ही रहने वाले हैं ऐसे में पंत के मजाक का जवाब देने में विराट भी पीछे नहीं रहे। विराट और पंत के बीच हुए इस मजाक का वीडियो IPL के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है।  

 

 

 

 

RCB ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया 

 

रविवार रात को हुए दिल्ली और बेंगलुरू के बीच खेले गए मुकाबले में बेंगलुरू ने 5 विकेट से दर्ज की। दिल्ली ने बेंगलूरू को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे बेंगलुरू ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बेंगलुरू के लिए कप्तान विराट कोहली ने 70 और एबी डिविलियर्स ने नाबाद 72 रनों की पारी खेली। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम ने खराब शुरुआत के बावजूद 181 रनों का चुनौतीपूर्ण टारगेट बनाया था। दिल्ली के लिए ऋषभ पंत ने 61 और युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 46 रनों की अहम पारियां खेलीं।