दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018 : पूरी हुई धक-धक गर्ल की ख्वाहिश, हाई हील पहनकर लगाया चौका

May 21st, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है और टूर्नामेंट फाइनल स्टेज की ओर बढ़ रहा है। आईपीएल में एक तरफ जहां मैदान पर खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर रहे हैं तो वहीं पवेलियन में ग्लैमर का तड़का भी लग रहा है। हर मैच के दौरान कोई न कोई फिल्मी सितारा 'डगआउट' शो में अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए पहुंच रहा है, हाल ही के दिनों में माधुरी दीक्षित और करण जौहर डगआउट शो में पहुंचे और जमकर मस्ती करते नजर आए। 

 

Image result for MADHURI DIXIT CRICKET GAVASKAR

 

करण जौहर और माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म 'कलंक' और 'बकेट लिस्ट' के प्रमोशन के लिए आईपीएल मैच के दौरान डग आउट शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने कॉमेंटेटर्स के साथ जमकर मस्ती की। इस धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित जहां हाई हील पहनकर क्रिकेट खेलती दिखीं तो वहीं करण जौहर ने अपने अंदाज में कॉमेंट्री की। माधुरी दीक्षित ने स्टूडियो में बैटिंग करते हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर की गेंदों पर चौका लगाया और हाई हील पहनकर रन दौड़ते हुए भी नजर आईं। माधुरी दीक्षित सुनील गावस्कर की बड़ी फैन हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुनील गावस्कर के साथ फोटो शेयर भी किया है। फोटो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा-यह बहुत ही प्यारा बर्थ-डे सरप्राइज था, मेरी एक विश पूरी हुई। 

 

Image result for MADHURI DIXIT KENT CRICKET

 

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में व्यस्त हैं और करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में भी नजर आने वाली हैं। माधुरी कलंक फिल्म को लेकर खासी उत्साहित हैं फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी हैं, अभिषेक वर्मन निर्देशित 'कलंक' 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म कलंक को लेकर माधुरी की उत्सुकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने खुद कहा है कि वो वो बकेट लिस्ट के बाद कलंक में दूसरी बार करण के साथ काम कर रही हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।