आईएसएल: आईएसएल : मुंबई सिटी एफसी के साथ जुड़े अल्बटरे नोगुएरा

July 16th, 2022

हाईलाइट

  • मुंबई सिटी एफसी ने एक विज्ञप्ति में कहा, नोगुएरा ने विदेश में खेलने के अवसर तलाशने के लिए 2012 में स्पेन छोड़ दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई सिटी एफसी ने शनिवार को 32 वर्षीय अल्बटरे नोगुएरा के साथ एक साल का अनुबंध किया, जिसके बाद नोगुएरा आइलैंडर्स के साथ खेलेंगे। मैड्रिड में जन्में मिडफील्डर नोगुएरा सबसे पहले गेताफे के साथ शामिल हुए। उसके बाद जुलाई 2009 में एटलेटिको मैड्रिड के साथ खेले। उन्हें क्विक सांचेज फ्लोर्स के तहत वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण के लिए बुलाया गया था और 2011 में लेवेंटे यूडी के खिलाफ ला लीगा में पहले मैच की शुरूआत की।

मुंबई सिटी एफसी ने एक विज्ञप्ति में कहा, नोगुएरा ने विदेश में खेलने के अवसर तलाशने के लिए 2012 में स्पेन छोड़ दिया। 2014 में वह सीएफ ट्रिवल वाल्डेरस, सीएफ फुएनलाब्राडा और लोर्का एफसी के साथ तीसरे चरण में स्पेन वापस लौट आए। मुंबई सीटी एफसी के हेड कोच डेस बकिंघम ने कहा, अल्बटरे हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। उन्होंने हाल के सीजनों में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह एक बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी है जो हमें खेलने के तरीके को विकसित करने का नेतृत्व करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.