केआईवाईजी क्वालिफायर 2022: यूपी हॉकी, हॉकी चंडीगढ़, हॉकी एमपी ने दर्ज की जीत

KIYG Qualifier 2022: UP Hockey, Hockey Chandigarh, Hockey MP registered victories
केआईवाईजी क्वालिफायर 2022: यूपी हॉकी, हॉकी चंडीगढ़, हॉकी एमपी ने दर्ज की जीत
खेल केआईवाईजी क्वालिफायर 2022: यूपी हॉकी, हॉकी चंडीगढ़, हॉकी एमपी ने दर्ज की जीत
हाईलाइट
  • खेलो इंडिया यूथ गेम्स

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 (पुरुष अंडर 18) के क्वालीफायर के तीसरे दिन शुक्रवार को उत्तर प्रदेश हॉकी, हॉकी चंडीगढ़ और हॉकी मध्य प्रदेश ने अपने-अपने मैच में जीत हासिल की। दिन के पहले मैच में उत्तर प्रदेश हॉकी ने पूल ए में मणिपुर हॉकी के खिलाफ 6-1 से जीत दर्ज की। मनोज यादव (6, 26, 45, 47 मिनट) ने चार गोल किए। । अजीत यादव (53, 59 मिनट) ने भी उत्तर प्रदेश हॉकी की जीत में योगदान दिया। मणिपुर हॉकी के लिए एकमात्र गोल सिल्हेबा लिशम (56 मिनट) ने किया। पूल ए के दूसरे मैच में हॉकी चंडीगढ़ ने हॉकी आंध्र प्रदेश को 6-0 से हराया। परमवीर सिंह (13, 23 मिनट) ने दो गोल किए, जबकि गुरप्रीत सिंह (6), रिशव (16), कवल सिंह ( 49) और सुरिंदर सिंह (51 मिनट) ने हॉकी चंडीगढ़ के लिए एक आरामदायक जीत पूरी करने के लिए एक-एक गोल किया।

दिन के तीसरे पूल ए मैच में हॉकी हरियाणा ने हॉकी पंजाब के खिलाफ 2-2 से रोमांचक ड्रा खेला। दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ शानदार खेल दिखाया और पहले क्वार्टर में कोई भी गोल नहीं कर सकी। अमनदीप (22 मिनट) और कप्तान तोशांत (24) ने दूसरे क्वार्टर में एक-एक गोल कर हॉकी हरियाणा को बढ़त दिलाई। हालांकि, हॉकी पंजाब ने दूसरे हाफ में जोरदार वापसी करते हुए दिलराज सिंह (38, 55 मिनट) के दो गोल दागे। हॉकी झारखंड और हॉकी अरुणाचल के बीच पूल बी मैच हॉकी झारखंड के पक्ष में रहा। हॉकी एसोसिएशन ऑफ ओडिशा और दादरा नगर हवेली और दमन-दीव हॉकी के बीच दूसरा पूल बी मैच ओडिशा हॉकी एसोसिएशन के पक्ष में रहा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Dec 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story