दैनिक भास्कर हिंदी: कोहली और मैं, मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं : स्मिथ

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • कोहली और मैं, मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं : स्मिथ

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें एक बेहतरीन इंसान बताया है। स्मिथ ने साथ ही कहा कि वह और कोहली मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं और यह खेल का एक हिस्सा है।

स्मिथ ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, मैंने उनसे (विराट) मैदान के बाहर बातचीत की है और हाल के दिनों में कुछ संदेशों के माध्यम से यह जानने की कोशिश की है कि भारत में चीजें कैसे चल रही है। वह एक शानदार इंसान है और हम दोनों मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं और यह खेल का एक हिस्सा है।

उन्होंने कहा, विश्व कप में भारतीय प्रशंसकों को विराट का इशारा जो मुझे और डेविड वार्नर को थोड़ा दर्द दे रहा था, मैंने उसकी सराहना की और मैं उनसे सीधे उनके साथ इसे साझा करता हूं। वह एक शानदार इंसान है और उन्होंने जिस तरीके से भारतीय टीम का नेतृत्व किया है, वह अद्भुत है।

स्मिथ ने हाल ही में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली के प्रदर्शन की तारीफ की थी।

स्मिथ ने कहा था, हां, वह बहुत अच्छा है। उनकी बल्लेबाजी आंकड़े ही उनके बारे में चीजें बयां करती है। मुझे लगता है कि वह तीनों प्रारूपों में एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि हम उसे कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखेंगे। वह पहले ही बहुत रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं, मैं उन्हें कई वर्षों से तोड़ता हुआ देख रहा हूं। उनको रनों की भूख है और वह रूकने वाले नहीं है।

- -आईएएनएस