एलएलसी: लीजेंड्स लीग क्रिकेट: टाइगर्स को हराने के बाद, यूसुफ पठान को कैपिटल्स को पीछे छोड़ने की उम्मीद

September 20th, 2022

हाईलाइट

  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट: टाइगर्स को हराने के बाद, यूसुफ पठान को कैपिटल्स को पीछे छोड़ने की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में एक विशेष मैच में युसुफ पठान ने भारत के महाराजाओं को वल्र्ड जायंट्स को हराने में मदद की। इसके तुरंत बाद, इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर अपने भाई यूसुफ का ग्राउंड्समैन के साथ एक वीडियो साझा किया। कैप्शन में लिखा, यूसुफ, आप में अभी भी बहुत क्रिकेट बाकी है।इरफान की टिप्पणियां सबसे अलग नहीं थी।भारत में पहली बार खेले जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में यूसुफ ने शानदार बल्लेबाजी की है।वल्र्ड जायंट्स के खिलाफ अर्धशतक बनाने के बाद, भीलवाड़ा किंग्स के इस बल्लेबाज ने मणिपाल टाइगर्स के खिलाफ 44 रन बनाए। आयोजकों ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर का लक्ष्य उसी फॉर्म को जारी रखना होगा जब उनकी टीम भीलवाड़ा किंग्स बुधवार को बीआरएसएबीवी इकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में इंडिया कैपिटल्स से भिड़ेगी।किंग्स के कप्तान इरफान ने अपने पहले मैच के बाद कहा, यूसुफ हमारे लिए शानदार रहे हैं। फिदेल एडवर्डस ने गेंदबाजी विभाग में काम किया है। हम अच्छी तरह से आकार ले रहे हैं।लेकिन इस बार युसूफ के लिए यह उतना आसान नहीं होगा जितना लगता है। जीएमआर समूह के स्वामित्व वाली इंडिया कैपिटल्स का लक्ष्य गुजरात जायंट्स से अपना पहला मैच हारने के बाद लीग में मजबूत वापसी करना होगा। तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और लियाम प्लंकेट जैसे तेज गेंदबाज यह दिखाना चाहेंगे कि उनमें अभी भी बल्लेबाजों को परेशान करने की आग है।कैपिटल्स को भी उम्मीद होगी कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैक कैलिस फॉर्म में लौट आएंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...