भारत का अभियान समाप्त, सेमीफाइनल में लॉन्ग से हारे प्रणय

Malaysia Masters: Indias campaign ends, Prannoy loses to Long in semi-finals
भारत का अभियान समाप्त, सेमीफाइनल में लॉन्ग से हारे प्रणय
मलेशिया मास्टर्स भारत का अभियान समाप्त, सेमीफाइनल में लॉन्ग से हारे प्रणय

डिजिटल डेस्क, कुआलालंपुर। मलेशिया मास्टर्स 2022 में भारत का अभियान निराशाजनक रूप से समाप्त हुआ, जब एकमात्र प्रतिनिधि एचएस प्रणय पुरुष एकल सेमीफाइनल में पहला मैच जीतने के बावजूद शनिवार को बाहर हो गए। प्रणय को यहां 64 मिनट तक चले मुकाबले में पहला मैच 21-17, 9-21, 17-21 से हांगकांग के एंगस एनजी का लॉन्ग से हार का सामना करना पड़ा।

19वें स्थान पर काबिज भारतीय शटलर ने पहला मैच आसानी से जीत लिया और 3-3, 6-3 की बढ़त बना ली। हालांकि, एंगस एनजी का लोंग ने दूसरे गेम में गोल कर दिया। हांगकांग के खिलाड़ी ने लगातार सात अंक जीते और 12-5 की बढ़त हासिल की और प्रणय ने वापसी करने की कोशिश की, लेकिन हांगकांग के उनके प्रतिद्वंद्वी ने अपनी बढ़त बनाए रखी और मैच जीत लिया।

प्रणय ने 3-3 से आगे बढ़ते हुए निर्णायक मुकाबले में 8-4 की बढ़त बना ली, लेकिन एंगस एनजी का लॉन्ग ने जोरदार वापसी की और स्कोर को 9-9 से बराबर कर लिया जब प्रणय ने एक ड्रॉप शॉट नेट में मारा और उस समय 10 में से नौ अंक जीतकर 9-13 की बढ़त बढ़ा दी।

29 वर्षीय प्रणय ने वापसी की, लेकिन एग्नस ने 16-14 से ऊपर जाने के लिए कुछ अंकों की बढ़त बनाए रखी। प्रणय ने कुछ गलतियां कीं क्योंकि एग्नस ने 21-17 से गेम जीतने के लिए 20-17 की बढ़त बनाई। प्रणय की हार ने मलेशिया मास्टर्स में भारत का अभियान बिना किसी खिताब के समाप्त कर दिया क्योंकि पीवी सिंधु महिला एकल क्वार्टर फाइनल में हार गई थीं जबकि अन्य खिलाड़ी पहले दौर में बाहर हो गईं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story