comScore

IPL-13: रोहित ने कहा- मलिंगा की गैर मौजूदगी दूसरों के लिए ऊपर आने का मौका

September 24th, 2020 09:22 IST
IPL-13: रोहित ने कहा- मलिंगा की गैर मौजूदगी दूसरों के लिए ऊपर आने का मौका

हाईलाइट

  • मलिंगा की गैर मौजूदगी दूसरों के लिए ऊपर आने का मौका : रोहित

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि लीग के 13वें सीजन से अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की अनुपस्थिति दूसरे खिलाड़ियों के लिए ऊपर आने का मौका है। 37 वर्षीय मलिंगा निजी कारणों से आईपीएल के 13वें सीजन में नहीं खेल रहे हैं और उनकी गैर मौजूदगी में जेम्स पैटिंसन और जसप्रीत बुमराह डेथ ओवरों में मुंबई की गेंदबाजी संभाल रहे हैं।

मुंबई की टीम इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों अपना पहला मुकाबला पांच विकेट से हार गई थी, जबकि कोलकाता का सीजन में यह पहला मुकाबला है। रोहित ने बुधवार को यहां शेख जायेद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जारी आईपीएल के 13वें सीजन के अपने दूसरे मैच से पहले टॉस के दौरान कहा, पहले जो कुछ हुआ वह बीत गया है। यहां कुछ ऐसे क्षेत्र है, जिसमें हमें सुधार करने की जरूरत है। उम्मीद है कि हम उन गलतियों को फिर से नहीं दोहराएंगे।

मुंबई इंडियंस के आलराउंडर कीरन पोलार्ड का आईपीएल में यह 150वां मैच है। इस पर रोहित ने कहा, पोलार्ड जैसे खिलाड़ियों का टीम में होना हमेशा से अच्छा रहा है। वह हमारे लिए एक बड़े खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, मलिंगा भी हमारे लिए पोलार्ड की तरह ही है। निजी कारणों से दुर्भाग्यवश वह हमारे साथ नहीं हैं। लेकिन इससे दूसरे खिलाड़ियों के पास एक मौका है।

कमेंट करें
6HeoJ