comScore

मेसी ने कहा, 2017 में बार्सिलोना छोड़ने का मन था

May 23rd, 2020 23:31 IST
 मेसी ने कहा, 2017 में बार्सिलोना छोड़ने का मन था

हाईलाइट

  • मेसी ने कहा, 2017 में बार्सिलोना छोड़ने का मन था

बार्सिलोना, 23 मई (आईएएनएस)। करिश्माई फुटबालर लियोनेल मेसी ने स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के लिए सभी गोलस्कोरिंग रिकॉर्ड तोड़े हैं। उन्होंने उन दिग्गज नामों को पीछे छोड़ दिया है, जो अतीत में क्लब के लिए खेल चुके हैं। वह एक ऐसे खिलाड़ी बने हुए हैं, जिसके इर्द गिर्द पूरी टीम घूमती है। लेकिन मेसी ने खुलासा किया है कि एक समय ऐसा भी आया था, जब 2017 में उन्होंने बार्सिलोना क्लब को छोड़ने का पूरा मन बना लिया था।

उन्होंने कहा कि वह क्लब से ज्यादा स्पेन को छोड़ना चाहते थे क्योंकि सरकार के साथ कर विवाद था।

मेसी ने एक रेडियो स्टेशन से कहा, उस समय कर विवाद के कारण मैं बार्सिलोना को छोड़ना नहीं चाहता था, लेकिन मैं स्पेन को छोड़ना चाहता था।

उन्होंने कहा, मुझे लगा कि मेरे साथ बहुत बदसलूकी की जा रही है और मैं यहां नहीं रहना चाहता। मेरे पास कभी कोई आधिकारिक प्रस्ताव नहीं था क्योंकि हर कोई मेरा विचार जानता था कि मुझे यहां रहना है।

मेसी और उनके पिता जॉर्ज को कर विवाद मामले में दोषी पाया गया था और उन पर करीब 15 करोड़ का जुर्माना लगाया गया था। साथ ही उन्हें 21 महीने की जेल की सजा भी सुनाई गई थी।

मेसी ने कहा, यह मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल था क्योंकि लोग समझ नहीं पा रहे थे कि क्या हो रहा है। सच यह है कि जो कुछ हुआ वह हर किसी के लिए मुश्किल था, लेकिन अच्छी बात यह है कि उस समय मेरे बच्चे छोटे थे और वह कुछ जानते नहीं थे।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
XfUxF