माइक हसी इंग्लैंड के खिलाफ वार्नर-हेड की साझेदारी से प्रभावित हुए

Mike Hussey impressed by Warner-Head partnership against England
माइक हसी इंग्लैंड के खिलाफ वार्नर-हेड की साझेदारी से प्रभावित हुए
क्रिकेट माइक हसी इंग्लैंड के खिलाफ वार्नर-हेड की साझेदारी से प्रभावित हुए
हाईलाइट
  • यह बिल्कुल अविश्वसनीय प्रदर्शन था

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। दिग्गज आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी बल्लेबाज ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर के बीच शानदार ओपनिंग साझेदारी देख रहे हैं। उन्होंने कहा, आरोन फिंच के संन्यास के बाद ट्रैविस हेड मौके का फायदा उठा रहे हैं। हेड ने 152 रनों की पारी खेली और डेविड वार्नर (106) के साथ 269 रनों की शानदार साझेदारी निभाई। जोड़ी ने इंग्लैंड को डीएलएस नियम से 221 रनों से हराकर मेलबर्न में तीन मैचों की सीरीज में भी टीम को क्लीन स्वीप कर दिया।

हसी ने सेन 1170 मॉनिर्ंग के हवाले से बुधवार को कहा, डेविड वार्नर ने पूरी श्रृंखला में शानदार पारी खेली। वहीं, हेड के पास अब सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने का मौका है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पहले विकेट के लिए 269 रन की साझेदारी किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है।

हसी ने कहा, यह बिल्कुल अविश्वसनीय प्रदर्शन था और इसे कम करके नहीं आंका जा सकता। मुझे लगा कि यह बल्लेबाजी के लिए कठिन पिच होगी, जिसमें गेंदबाजों के लिए काफी मूवमेंट होगी और साथ ही बादल भी छाए रहेंगे, जिससे पिच पर नमी रहेगी। उन्होंने आगे बताया, 30 ओवर के बाद टीम बिना विकेट गंवाए 150 रन पर थी। वे बल्लेबाजी के लिए कठिन परिस्थितियों में थे और इंग्लैंड शुरू से ही दबाव में था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story