मेरी इच्छा हमेशा से इंग्लैंड में शतक बनाने की रही है : चेज

My desire has always been to score a century in England: Chase
मेरी इच्छा हमेशा से इंग्लैंड में शतक बनाने की रही है : चेज
मेरी इच्छा हमेशा से इंग्लैंड में शतक बनाने की रही है : चेज

डिजिटल डेस्क, लंदन। वेस्टइंडीज के आलराउंडर रोस्टन चेज ने कहा है कि वह इंग्लैंड में कम से एक शतक लगाना चाहते हैं। पिछले साल जब इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज का दौरा किया था तो चेज ने उस सीरीज में एक शतक जड़ा था। वेस्टइंडीज ने अपने घर में इंग्लैंड को मात दी थी। चेज ने ओल्ड ट्रैफर्ड में टीम के ट्रेनिंग स्थल से वीडियो के माध्यम से पत्रकारों से कहा, एक बार जब आप इंग्लैंड में अच्छा करते हैं, तो मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर के रूप में अंतर्राष्ट्रीय परिदृश्य पर आपकी पहचान बढ़ जाती है।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा से इंग्लैंड में शतक बनाना चाहता रहा हूं। मैंने कैरेबियन में इंग्लैंड के खिलाफ एक शतक जमाया था, लेकिन मैं इंग्लैंड में भी एक लगाना पसंद करूंगा। जैसा मैंने कहा कि जब आप इंग्लैंड में शतक जमाते हैं तो मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज के रूप में आपका दर्जा थोड़ा उंचा हो जाता है। मैं बल्ले से अच्छी सीरीज की उम्मीद कर रहा हूं। अगर मैं एक भी शतक नहीं बना सका तो मैं खुश नहीं हो सकूंगा।

2017 में जब हेडिंग्ले में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को मात दी थी तो उस समय शाई होप और क्रैग ब्रैथवेट ने शीर्ष क्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उसके बाद से ये जोड़ी टीम से अंदर बाहर होती रही है। शिमरम हेटमेयर और डैरन ब्रावो भी टीम में नहीं है। ऐसे में चेज एक बल्लेबाज के रूप में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

चेज ने कहा, यह कहना उचित है कि इस समय शीर्ष क्रम के रूप में हमारे पास सब कुछ सही नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 30 या उससे ज्यादा मैच खेले हैं। इसलिए ये खिलाड़ी अनुभवी है। हम अब भी सुधार कर रहे हैं। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी।

 

Created On :   21 Jun 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story