IPL-13: अमित मिश्रा ने कहा, कभी सोचा नहीं था, चोट इतनी गंभीर होगी

Never thought, the injury would be so serious: Amit Mishra
IPL-13: अमित मिश्रा ने कहा, कभी सोचा नहीं था, चोट इतनी गंभीर होगी
IPL-13: अमित मिश्रा ने कहा, कभी सोचा नहीं था, चोट इतनी गंभीर होगी
हाईलाइट
  • कभी सोचा नहीं था
  • चोट इतनी गंभीर होगी : अमित मिश्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चोट के कारण आईपीएल-13 से बाहर होने वाले दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनकी यह चोट इतनी ज्यादा गंभीर होगी। 37 वर्षीय मिश्रा को शनिवार को शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में नीतीश राणा का एक कैच पकड़ते समय ऊंगली में चोट लग गई थी और अब वह आईपीएल-13 के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं।

मिश्रा ने आईएएनएस से कहा, मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि चोट इतनी ज्यादा गंभीर होगी। मैंने सोचा था कि यह एक या दो मैचों के लिए होगा। लेकिन अब मुझे इसे स्वीकार करना होगा। अनुभवी लेग स्पिनर मिश्रा ने आईपीएल में अब तक 160 विकेट लिए हैं और वह लीग में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर हैं।

उन्होंने कहा, अहम बात यह है कि मैं खेलते हुए उस समय चोटिल हुआ हूं, जब कैच पकड़ने की कोशिश कर रहा था। मैं अपना शतफीसदी देने की कोशिश कर रहा था और मैं इससे थोड़ा संतुष्ट हूं। यह फिटनेस से संबंधित चोट नहीं है, जिसका मतलब है कि मैं सही कर रहा हूं।

आईपीएल में तीन बार हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले मिश्रा ने आईपीएल के मौजूदा 13वें सीजन में तीन मैचों में तीन विकेट चटकाए हैं। चोट के कारण कोलकाता के खिलाफ वह केवल दो ही ओवर गेंदबाजी कर सके थे।

मिश्रा का मानना है कि स्पिन विभाग में दिल्ली कैपिटल्स के पास अभी भी अनुभव है और टीम को इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए। मिश्रा के सीजन से बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के पास अब रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और संदीप लामिछाने स्पिनर के रूप में मौजूद है। मिश्रा उन कुछ भारतीय खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनमें नाम पदार्पण टेस्ट में पांच विकेट लेने का रिकॉर्ड है।

 

Created On :   5 Oct 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story