comScore

क्रिकेट: बाबर ने कहा, खाली स्टेडियम में खेलना क्या होता है, हमसे बेहतर कोई नहीं जानता

May 19th, 2020 10:02 IST
क्रिकेट: बाबर ने कहा, खाली स्टेडियम में खेलना क्या होता है, हमसे बेहतर कोई नहीं जानता

हाईलाइट

  • खाली स्टेडियम में खेलना क्या होता है, हमसे बेहतर कोई नहीं जानता : बाबर

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम ने सोमवार को कहा कि खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेलना क्या होता है, उनसे बेहतर कोई नहीं जानता है क्योंकि उनके पास पिछले 10 साल से संयुक्त अरब अमीरात में खाली स्टेडियम में खेलने का अनुभव है। पाकिस्तान में करीब 11 साल बाद टेस्ट क्रिकेट पिछले साल दिसंबर में लौटी थी। उससे पहले पाकिस्तान दुबई, शारजाह और अबु धाबी में अपने घरेलू मैच खेलती थी। कोविड-19 महामारी के कारण क्रिकेट इस समय रूका हुआ है और क्रिकेट को बंद दरवाजों के बीच खेलने की बात की जा रही है।

स्थानीय मीडिया से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कहा, बिना दर्शकों के खेलना क्या होता है हमसे बेहतर कोई नहीं जानता है। हमने पिछले दस साल से दुबई में लगभग खाली स्टेडियम में मैच खेले हैं। इसलिए हम समझ सकते हैं बिना दर्शकों के खेलना कैसा होता है। इसलिए यह फैन्स और हमारे लिए भी मुश्किल होगा। हम इसे मिस करेंगे। आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी 20 विश्व कप को बिना दर्शकों के कराए जाने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हर किसी के लिए नियम बराबर होंगे। यह मुश्किल होगा, गेंद को चमकाए बिना, उत्सव नहीं मनाना और एक दूसरे के पास न जाना।

बाबर ने कहा, लेकिन हमें सामाजिक दूरी का पालन करना होगा और यह केवल हमारे लिए ही नहीं होगा। इसके साथ ढलने में समय लगेगा। बाबर पहले से ही टी 20 टीम के कप्तान थे और अब उन्हें वनडे का भी कप्तान बनाया गया है। उन्होंने कहा कि एक कप्तान के तौर वह चाहते हैं कि विश्व कप हो। बाबर ने कहा, जहां तक इसकी (टी 20) विश्व कप की बात है तो एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में यह मेरा पहला विश्व कप होगा, इसलिए मैं चाहता हूं कि विश्व कप हो।

कमेंट करें
50xpv