नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने डिफेंडर हीरा मंडल को साइन किया

Northeast United FC sign defender Hira Mandal
नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने डिफेंडर हीरा मंडल को साइन किया
आईएसएल नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने डिफेंडर हीरा मंडल को साइन किया
हाईलाइट
  • आईएसएल: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने डिफेंडर हीरा मंडल को साइन किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने बुधवार को डिफेंडर हीरा मंडल को फ्री ट्रांसफर पर साइन करने की पुष्टि की। मंडल पहले बेंगलुरू एफसी का हिस्सा थे, लेकिन नवंबर में आपसी सहमति से क्लब से अलग हो गए और तब से टीम के बिना हैं। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी में लेफ्ट-बैक पोजीशन के लिए उनका मुकाबला तोंडोनबा सिंह और गुरजिंदर कुमार से होगा। हाइलैंडर्स को उम्मीद होगी कि मंडल के शामिल होने से उन्हें अपने डिफेंस को मजबूत करने में मदद मिलेगी क्योंकि वे अपने सीजन को उच्च स्तर पर समाप्त करना चाहते हैं। 26 वर्षीय हीरा मंडल पश्चिम बंगाल संतोष ट्रॉफी टीम के लिए और 2020-21 आई-लीग के दौरान मोहम्मडन एससी के लिए अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रमुखता से उभरे थे। उन्हें सीजन की आई-लीग टीम में भी नामित किया गया था।

डिफेंडर ने मोहम्मडन एससी से प्रभावित होने के बाद ईस्ट बंगाल एफसी के लिए हस्ताक्षर किए, और पिछले सीजन में तालिका में सबसे नीचे रहने के बावजूद टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक थे। उन्होंने टीम के लिए 16 मैच खेले और मैदान के दोनों सिरों पर प्रभाव डाला। ईस्ट बंगाल एफसी के लिए प्रभावशाली सीजन के बाद फुल-बैक की काफी मांग थी और आईएसएल 2022-23 सीजन से पहले बेंगलुरु एफसी के लिए साइन किया गया। मंडल आईएसएल सीजन की शुरूआत से पहले ब्लूज के लिए चार डूरंड कप मैचों में दिखाई दिए, अंतत: शानदार ट्रॉफी जीती। हालांकि, आईएसएल के मौजूदा सत्र में बेंगलुरू एफसी के किसी भी मैच के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jan 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story