सिनसिनाटी में एक बार में एक ही मैच पर ध्यान लगाएंगी ओसाका

Osaka will focus on one match at a time in Cincinnati
सिनसिनाटी में एक बार में एक ही मैच पर ध्यान लगाएंगी ओसाका
Tennis सिनसिनाटी में एक बार में एक ही मैच पर ध्यान लगाएंगी ओसाका
हाईलाइट
  • ओसाका ने मानसिक समस्या के कारण इस साल फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया था

डिजिटल डेस्क, सिनसिनाटी। जापान की टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने कहा कि अमेरिका में अपने पहले हार्डकोर्ट इवेंट में खेलते हुए सिनसिनाटी मास्टर्स में एक बार में एक मैच पर ही ध्यान केंद्रित करेंगी। ओसाका ने मानसिक समस्या के कारण इस साल फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया था। इसके बाद वह विंबलडन में भी नहीं खेलीं और फिर टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेते हुए वह तीसरे दौर में हार गईं।

सिनसिनाटी मास्टर्स की अपनी तैयारियों को लेकर ओसाका ने मीडिया से कहा, मैं कहूंगी कि जब मैं टोक्यो से वापस आई, तो मैंने तीन दिन की छुट्टी ली, और फिर मैंने तुरंत फिर से अभ्यास करना शुरू कर दिया। मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने टोक्यो में अच्छा खेल दिखाया था, लेकिन अभी भी कुछ निर्णय थे जो मैंने नहीं किए।

ओसाका ने आगे कहा, फिलहाल मैं एक बार में एक ही मैच पर ध्यान लगा रही हूं। इसका कारण यह है कि मुझे यह भी नहीं पता कि मेरा प्रतिद्वंद्वी कौन होगा, इसलिए बस हर दिन वास्तव में कड़ी मेहनत करने की कोशिश कर रही हूं और देखें कि यह मुझे कहां ले जाता है।

चार ग्रैंड खिताब जीत चुकीं ओसाका को अपना यूएस ओपन खिताब भी बचाना है और इस क्रम में वह अमेरिका में पहला हार्डकोर्ट टूर्नामेंट खेल रही हैं। वह सिनसिनाटी मास्टर्स में भाग लेंगी जहां वह हैती में भूकंप राहत कार्य के लिए अपनी पुरस्कार राशि दान करेंगी। ओसाका ने एक दिन पहले ही इसकी घोषणा की थी।

जापानी टेनिस स्टार ने टोक्यो ओलंपिक में अपने अनुभव के बारे में भी बताया जहां वह ओलंपिक की लौ जलाने वाली पहली महिला टेनिस खिलाड़ी बनीं। ओसाका, जिन्हें महिला एकल में जापान के लिए स्वर्ण का उम्मीदवार माना जा रहा था, हालांकि तीसरे दौर में हार गई।

ओसाका ने कहा, मुझे लगता है कि निश्चित रूप से मशाल जलाना एक ऐसा क्षण है, जिसे लेकर नहीं पता था कि मैं मशाल लेकर चलने वाली पहली टेनिस खिलाड़ी थी, लेकिन निश्चित रूप से, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने दिल में याद रखूंगी।

आईएएनएस/जेएनएस/आरजेएस

Created On :   17 Aug 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story