रमीज राजा के पेट प्रोजेक्ट के पहले सीजन में पीसीबी को हुआ भारी नुकसान

PCB suffers heavy loss in first season of Rameez Rajas Pet Project
रमीज राजा के पेट प्रोजेक्ट के पहले सीजन में पीसीबी को हुआ भारी नुकसान
खेल रमीज राजा के पेट प्रोजेक्ट के पहले सीजन में पीसीबी को हुआ भारी नुकसान
हाईलाइट
  • रमीज राजा के पेट प्रोजेक्ट के पहले सीजन में पीसीबी को हुआ भारी नुकसान

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा की पसंदीदा परियोजना पाकिस्तान जूनियर लीग (पीजेएल) ने पीसीबी की तिजोरी लगभग खाली कर दी है। मीडिया ने यह जानकारी दी। समा टीवी ने बताया कि पीजेएल के पहले सीजन में, पीसीबी ने 990 मिलियन पीकेआर यानि पाकिस्तानी रुपया से अधिक का नुकसान उठाया। इसने केवल 190 मिलियन पीकेआर अर्जित किया, यानि 800 मिलियन पीकेआर का घाटा हुआ। खर्च किए गए धन में से, एक सूत्र ने कहा कि 280 मिलियन से अधिक पीकेआर केवल आयोजन पर खर्च किए गए।

क्रिकेटरों और सहायक कर्मचारियों को दी जाने वाली अन्य फीस 440.28 मिलियन पीकेआर थी। समा टीवी ने बताया कि उनके दैनिक भत्ते के लिए, पीसीबी ने 20 मिलियन से अधिक पीकेआर खर्च किए। इसके अलावा, सुरक्षा के लिए अन्य 20 मिलियन पीकेआर खर्च किए गए। लॉजिटिस्क ने 140 मिलियन पीकेआर डकार लिए। पूर्व अध्यक्ष ने आपातकालीन व्यय के लिए 20 मिलियन पीकेआर भी आवंटित किया था। समा टीवी ने अनुसार, सूत्र ने बताया कि पीसीबी प्रबंधन ने पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया और संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के साथ मामले पर चर्चा कर सकता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story