दैनिक भास्कर हिंदी: फैन एन्गेजमेंट एक्सपीरिएंस के लिए खिलाड़ियों को मिला एक नया प्लेटफार्म

July 21st, 2020

हाईलाइट

  • फैन एन्गेजमेंट एक्सपीरिएंस के लिए खिलाड़ियों को मिला एक नया प्लेटफार्म

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अपनी शानदार फील्डिंग के लिए मशहूर रहे दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स, उनके देश के ही पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी लॉन्स क्लूजनर, भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान दीपक निवास हुड्डा और मुक्केबाज गौरव विधुरी जैसे कई स्पोटर्स सेलीब्रिटी अब एक व्यापक प्लेटफार्म के माध्यम से अपने फैन्स के साथ रू-ब-रू हो सकेंगे। पर्सनलाइज्ड वीडियो मैसेजेज के द्वारा फैन्स को उनके फेवरिट सेलीब्रिटीज के साथ कनेक्ट करने वाले गोनट्स ने फैंस के सेलीब्रिटी एन्गेजमेंट एक्सपीरिएंस को चरम पर ले जाने के लिए बुकमाईशो के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के बाद गोनट्स और बुकमाईशो के देश भर के यूजर्स अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स सेलीब्रिटीज से पर्सनलाइज्ड वीडियो ग्रीटिंग्स और मैसेजेज पा सकेंगे।

गोनट्स के पोर्टफोलियो में फिल्म, टेलीविजन, खेल एवं संगीत के अलावा दूसरे फील्ड्स के 500 से अधिक सेलीब्रिटीज हैं। इससे यूजर्स को अपने खास लोगों के लिए खास पलों पर पर्सनलाइज्ड मैसेजेज देने की आजादी मिलती है। इस प्लेटफार्म पर शामिल प्रमुख स्पोर्ट्स सेलीब्रिटीज में जोंटी रोड्स, लांस क्लूजनर, दीपक निवास हुड्डा और गौरव वधुरी शामिल हैं। इसके अलावा इस प्लेटफार्म पर शान, शंकर महादेवन, कैलाश खेर, तलत अजीज, शिबानी कश्यप, देबू रतानी, शिवमनी, अंकित बाथला, शिविन नारंग जैसे फिल्मी कलाकार हैं।

गोनट्स के सह-संस्थापक जोजी जार्ज ने इस साझेदारी को लेकर कहा, हम बुकमाईशो के साथ साझेदारी पर अत्यंत रोमांचित हैं। फैनडम तेजी से बढ़ रहा है और सोशल मीडिया ने स्पोर्ट्स सेलीब्रिटीज के आनलाइन फैन फालोइंग में इजाफा किया है। यह अलग बात है कि अभी यह वन-वे-कन्वरसेशन तक ही सीमित है। गोनट्स इस सीमा को तोड़ना चाहता है और उसका मकसद फैन्स और सेलीब्रिटीज को एक एसे मंच पर लाना है, जहां वे दो तरफा संवाद कर सकें।