दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: रिचर्डसन ने टी 20 विश्व कप पर ICC के फैसले का समर्थन किया

June 11th, 2020

हाईलाइट

  • रिचर्डसन ने टी 20 विश्व कप पर आईसीसी के फैसले का समर्थन किया

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने टी-20 विश्व कप पर कोई फैसला लेने के लिए और समय लेने के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के फैसले का समर्थन किया है। क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू ने रिचर्डसन के हवाले से कहा, यह जानना हमेशा अच्छा होता कि भविष्य में क्या होने वाला है, लेकिन फैसला करने के लिए जितना संभव हो उतना हम समय ले सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है। फैसला करने की कोई जल्दबाजी नहीं है।

उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यह सही फैसला है। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने इस बीमारी को काफी अच्छी तरह से रोका है। इसलिए इन गर्मियों में सामान्य स्थितियों में क्रिकेट के आयोजन को लेकर कुछ सकारात्मक माहौल बना है। तेज गेंदबाज ने कहा, सबसे अच्छा निर्णय यह है कि आप समय लेते हैं और इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि आप सही फैसला ले सकें।

ऑस्ट्रेलियाई टी 20 टीम में और अपने पहले टी 20 विश्व कप में जगह बनाने को लेकर उन्होंने कहा, इस समय ऐसा लगता है कि हर कोई इस चीज को लेकर वास्तव में स्पष्ट है कि टीम में उनकी क्या भूमिका है। टी 20 क्रिकेट में यह बड़े पैमाने पर है। यह अधिक सरल है, जिससे आप अपने खेल को बेहतर बना सकते हैं।