ब्रायन लारा वेस्टइंडीज लीजेंड्स टीम में हुए शामिल

Road Safety World Series: Brian Lara included in West Indies Legends squad
ब्रायन लारा वेस्टइंडीज लीजेंड्स टीम में हुए शामिल
रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज ब्रायन लारा वेस्टइंडीज लीजेंड्स टीम में हुए शामिल
हाईलाइट
  • स्टुअर्ट बिन्नी और युसूफ पठान डेथ ओवरों में अपने विस्फोटक हिटिंग कौशल से वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के लिए खतरा बन सकते हैं

डिजिटल डेस्क,  कानपुर। अपने शुरूआती मुकाबलों को जीतने के बाद इंडिया लीजेंड्स बुधवार को यहां ग्रीन पार्क स्टेडियम में रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज 2022 के मैच नंबर छह में वेस्टइंडीज लीजेंड्स से भिड़ेगा। वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने अपने सीजन के पहले मैच में बांग्लादेश पर 9 विकेट की जीत दर्ज की। वहीं अब अपने कप्तान ब्रायन लारा के आने से मजबूत होंगे। लारा निजी कारणों से शुरूआती मैच में नहीं खेल सके और वह सोमवार को कानपुर पहुंचे हैं।

सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स टीम ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए खचाखच भरे स्टेडियम के सामने 61 रन की विशाल जीत हासिल की। गत चैंपियन ने पिछले मैच में सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि उनकी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण ने बेहतर काम किया।

हालांकि तेंदुलकर और नमन ओझा की सलामी जोड़ी इंडिया लीजेंड्स को पावरप्ले में शानदार शुरूआत देने में नाकाम रही और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ जल्दी आउट हो गई। प्रशंसक मास्टर ब्लास्टर और स्थानीय खिलाड़ी सुरेश रैना से अच्छी पारी की उम्मीद कर रहे होंगे, जिन्होंने उस शाम शानदार पारी खेली थी।

स्टुअर्ट बिन्नी और युसूफ पठान डेथ ओवरों में अपने विस्फोटक हिटिंग कौशल से वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के लिए खतरा बन सकते हैं। भारत का गेंदबाजी विभाग संतुलित दिख रहा है, क्योंकि उनके पास इरफान पठान, मनप्रीत गोनी और मुनाफ पटेल के रूप में एक अच्छा तेज आक्रमण है, जबकि स्पिन विभाग प्रज्ञान ओझा और राहुल शर्मा की उपस्थिति के कारण समान रूप से अच्छा नजर आ रहा है।

वेस्टइंडीज लीजेंड्स जो बांग्लादेश पर बड़ी जीत के साथ आ रहे हैं। वह भी शुरूआती मैच से अपने प्रदर्शन को दोहराएंगे। मैच जिताऊ अर्धशतक जड़ने वाले कार्यवाहक कप्तान ड्वेन स्मिथ के साथ तेज गेंदबाज क्रिसमार सैंटोकी और डैरेन पॉवेल मेजबान टीम के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन की कोशिश करेंगे। पहले सीजन में, इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रन से हराया। इन दोनों टीमों के बीच हुए 25 टी20 मैचों में से भारत ने 17 में जीत हासिल की है, जबकि वेस्टइंडीज ने 7 मौकों पर जीत हासिल की है। 1 मैच बिना नतीजे के खत्म हुआ था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story