दैनिक भास्कर हिंदी: VIDEO: रोहित शर्मा बने न्यूज रिपोर्टर, चहल और कुलदीप से पूछ डाले ऐसे-ऐसे सवाल

October 5th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में हराने के बाद अब टीम इंडिया टी-20 में भी उसे मात देने की तैयारी कर रही है। इससे पहले वनडे सीरीज पर 4-1 से कब्जा करने के बाद टीम इंडिया काफी रिलेक्स मूड में है और मस्ती भी कर रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया। कोलकाता वनडे में जहां कुलदीप ने हैट्रिक ली, वहीं चहल ने ग्लेन मैक्सवेल जैसे खतरनाक बैट्समैन को लगातार तीन मैचों में आउट किया। टीम के इन दोनों खिलाड़ियों ने वनडे सीरीज में ऐसा प्रदर्शन कर दिखाया कि इन्हें टी-20 टीम में भी जगह दी गई है। टीम के ये दोनों खिलाड़ी ग्राउंड पर जितने खतरनाक हैं, रियल लाइफ में उससे उससे कहीं ज्यादा अलग है। इसी बात को जानने के लिए टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने न्यूज रिपोर्टर बनकर इन दोनों खिलाड़ियों का इंटरव्यू लिया और इनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। इस इंटरव्यू को BCCI ने अपनी वेबसाइट पर भी अपलोड किया है। आइए आपको बताते हैं इस इंटरव्यू में रोहित के सवालों के चहल और कुलदीप ने क्या दिए जवाब? 

रोहित शर्मा :  आपकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, तो आप इसे कैसे हैंडल करते हैं? स्पेशली फैन फॉलोइंग।

युजवेंद्र चहल : वैसे तो मैं बहुत बोलता हूं, लेकिन जब भी कोई लड़की मेरे सामने होती है तो मेरी आवाज निकलती नहीं है। अगर मैं किसी को 5-6 सालों से जानता हूं तब तो ठीक है, लेकिन ऐसे कोई जब फर्स्ट टाइम सामने आती है, तो मैं बस एक स्माइल करके चुपचाप निकल जाता हूं। लड़की के सामने थोड़ा शर्मिला हूं। 

कुलदीप यादव : मेरे लिए काफी ईज़ी है, क्योंकि मैं ज्यादा बात भी नहीं करता। अगर किसी को पर्सनली जानता हूं तो हाय-हैलो हो जाती है। बाकी मैं भी चहल की तरह ही शर्मिला हूं। वैसे भी कभी मैं लड़कियों के बीच में उतना रहा नहीं हूं। स्कूल टाइम में भी ज्यादातर प्रैक्टिस पर ही फोकस रहता था। ठीक-ठाक मैं हैंडल कर लेता हूं और इतना टफ नहीं है, लेकिन बात करने में थोड़ा शाय फील करता हूं। 

रोहित शर्मा: दोनों अपने आपको काफी शर्मिला बता रहे हैं, लेकिन मुझे किसी भी एंगल से नहीं लगता कि ये दोनों शर्मिले हैं। 

रोहित शर्मा : हमने देखा है कि क्रिकेट के बाहर भी लाइफ है। आप कुछ तरीके का ट्रेंड सेट करना चाहते हो क्रिकेट के बाहर? 

युजवेंद्र चहल : मुझे तो बाहर जाना ही अच्छा लगता है, रुम में ज्यादा देर तक नहीं रुकता क्योंकि फिर मैं पकने लगता हूं। अगर मैं पार्टी में नहीं जा रहा हूं तो भी मेरा बाहर जाने का मन करता है और मैं डिनर करने के लिए ही चले जाता हूं। मैं ज्यादातर उसी जगह जाता हूं जहां लाउड म्यूजिक हो क्योंकि मुझे लाउड म्यूजिक काफी पसंद है। 

कुलदीप यादव : मैं ज्यादातर रुम में रहना ही प्रीफर करता हूं। मुझे बाहर जाना इतना पसंद नहीं है, लेकिन हां कहीं डिनर के लिए बाहर जाना हो या फ्रेंड्स के साथ कहीं जाना हो, तो ठीक है। बाकी मुझे फुटबॉल खेलना काफी पसंद है, हालांकि मैं उतना अच्छा खेलता नहीं हूं और बचपन में मुझे फुटबॉल खेलते हुए कई बार इंजरी भी हुई है इसलिए अब मैं सिर्फ इसे देखता ही हूं। बाकी बस सिंपल सी लाइफ है, जो है यही है। 

 

 

Rapid Fire Round 

रोहित शर्मा : फेवरेट एक्ट्रेस? 

युजवेंद्र चहल : कैटरीना कैफ

कुलदीप यादव : जैकलीन फर्नांडिस

रोहित शर्मा : एक गाड़ी जिसे रखना आप पसंद करोगे? 

युजवेंद्र चहल : पोर्शे, कोई भी चलेगी। भले ही वो सेकंड हैंड ही क्यों न हो। 

कुलदीप यादव : मस्टैंग

रोहित शर्मा : एक ऐसी जगह जहां डेट पर जाना पसंद करोगे और किसके साथ? 

युजवेंद्र चहल : बोरा-बोरा, अपनी फ्यूचर वाइफ के साथ 

कुलदीप यादव : पेरिस, अपनी फ्यूचर वाइफ या गर्लफ्रेंड के साथ 

रोहित शर्मा : अपनी कॉन्टेक्ट लिस्ट में किसका नंबर रखना चाहते हैं? 

युजवेंद्र चहल : रेसलर द रॉक

कुलदीप यादव :  नेमार जूनियर