comScore

विश्व कप 1992 से बाहर रहना मेरे लिए दुखद क्षण : वकार

June 27th, 2020 17:46 IST
विश्व कप 1992 से बाहर रहना मेरे लिए दुखद क्षण : वकार

हाईलाइट

  • विश्व कप 1992 से बाहर रहना मेरे लिए दुखद क्षण : वकार

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने चोट के कारण विश्व कप 1992 से बाहर रहने के अपने दुखद क्षण को एक बार फिर से याद किया है। पूर्व तेज गेंदबाज को विश्व कप से पहले ही चोट लग गई थी और इसके बाद उन्हें घर पर बैठकर ही पाकिस्तान को विश्व विजेता बनते हुए देखना पड़ा था। पाकिस्तान ने इमरान खान की कप्तानी में 1992 विश्व कप अपने नाम किया था।

क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, यूनिस ने क्रिकेट बेडजर पोस्टकार्ड के दौरान कहा, वह (टूर्नामेंट) मेरे लिए सही समय नहीं था। मैं चोटिल हो गया था। टूर्नामेंट से पहले ही मेरी पीठ में खिंचाव आ गया था। उन्होंने कहा, मैं टीम के साथ उस दौरे पर था। एक अभ्यास मैच के दौरान मेरे पिछले हिस्से में चोट लग गई और इसके बाद मैं विश्व कप का हिस्सा नहीं बन सका।

यूनिस ने कहा, यह मेरे लिए संभवत: सबसे खराब समय था क्योंकि उस समय मैं अपने खेल के टॉप फॉर्म में था। मैं शानदार गेंदबाजी कर रहा था और मेरे टीम में होने से पाकिस्तान विश्व कप की प्रबल दावेदार थी। उन्होंने कहा, पाकिस्तान ने आखिरकार विश्व कप जीत लिया, लेकिन उस गौरवपूर्ण क्षण से बाहर रहना, मेरे लिए ज्यादा खुशी का क्षण नहीं था।

कमेंट करें
h9geF