सैम बिलिंग्स ने आगामी आईपीएल सीजन खेलने से वापस लिया अपना नाम

Sam Billings withdraws his name from playing the upcoming IPL season
सैम बिलिंग्स ने आगामी आईपीएल सीजन खेलने से वापस लिया अपना नाम
आईपीएल सैम बिलिंग्स ने आगामी आईपीएल सीजन खेलने से वापस लिया अपना नाम
हाईलाइट
  • बिलिंग्स ने आठ पारियों में 122.46 के स्ट्राइक रेट और 24.14 के औसत से 169 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने आईपीएल 2023 से नाम वापस ले लिया है। बिलिंग्स आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सदस्य थे। उन्होंने कहा कि उनका ध्यान खेल के लंबे प्रारूप पर है और वह अपनी काउंटी चैम्पियनशिप टीम केंट के लिए खेलेंगे।

बिलिंग्स ने ट्विटर पर लिखा, मैंने कठिन निर्णय लिया है कि मैं अगले आईपीएल में भाग नहीं लूंगा। इंग्लिश सीजन की शुरूआत में केंट क्रिकेट के साथ लंबे प्रारूप क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। इस अवसर के लिए केकेआर को बहुत बहुत धन्यवाद। उम्मीद है कि भविष्य में फिर से मिलेंगे।

31 वर्षीय बिलिंग्स को कोलकाता ने 2022 के आईपीएल सत्र से पहले मेगा नीलामी में 2 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने आठ मैच खेले, क्योंकि दो बार के चैंपियन ने उनके बीच, शेल्डन जैक्सन और बाबा इंद्रजीत के बीच प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर के स्थान के लिए चुना था।

आईपीएल 2022 में बिलिंग्स ने आठ पारियों में 122.46 के स्ट्राइक रेट और 24.14 के औसत से 169 रन बनाए। उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी 24 गेंदों में 36 रन थी, जो लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सीजन के अंतिम मैच में आई थी, जहां कोलकाता 211 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ दो रन से पिछड़ गया था।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story