दैनिक भास्कर हिंदी: सचिन के जबरा फैन को मिला माही के घर खाने का न्यौता

June 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, रांची। भारत में क्रिकेट को धर्म और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भगवान की तरह माना जाता है और जब सचिन तेंदुलकर की बात की जा रही हो तो भला उनके सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम को भले कैसा भूला जा सकता है। सुधीर सचिन के तो फैन हैं हीं साथ ही टीम इंडिया के प्रति भी उनकी दीवानगी कम नहीं है, यही वजह है कि जहां भी टीम इंडिया का मैच होता है सुधीर वहां जरुर जाते हैं। इस बार सुधीर गौतम की चर्चा किसी मैच या सचिन तेंदुलकर के कारण नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के घर पर देखे जाने के कारण हो रही है। 

 

 


धोनी की फैमिली के संग डिनर 

 

 

अक्सर स्टेडियम में शंखनाद और भारत के झंडे को लहराते हुए नजर आने वाले सुधीर गौतम हाल ही के दिनों में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के रांची स्थित फॉर्म हाउस पर डिनर करने पहुंचे। सुधीर गौतम ने खुद महेन्द्र सिंह धोनी की फैमिली के साथ डिनर करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। सुधीर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो महेन्द्र सिंह धोनी, उनकी पत्नी साक्षी धोनी और उनके पिता पान सिंह धोनी के साथ कुछ और लोग डिनर करते दिख रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए सुधीर ने लिखा है कि कैप्‍टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ स्‍पेशल डे, सुपर लंच विद सुपर फैमिली। इस लम्‍हे को शब्‍दों में बयां करना मुश्किल है, थैंक यू एमएस धोनी और साक्षी दी। कैप्‍टन आईपीएल 2018 जीतने के बाद रिलेक्‍स महसूस कर रहे हैं। 

 

Image result for dhonifamily

 

IPL के बाद आराम कर रहे हैं माही

 

27 मई को आईपीएल-11 का खिताब अपने नाम करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इन दिनों रांची में अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। अब धोनी  को आयरलैंड के साथ होने वाले 2 टी-20 मैचों के दौरान हम मैदान पर खेलते हुए देख सकते हैं। आयरलैंड के खिलाफ मैचों के बाद टीम इंडिया को इंग्लैंड में 3 टी-20, 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है और फैंस को धोनी से इंग्लैंड दौरे पर आईपीएल जैसी धमाकेदार बल्लेबाजी की ही उम्मीद होगी। महेन्द्र सिंह धोनी का बल्ला आईपीएल-11 में जमकर चला था और उन्होंने 16 मैचों में 455 रन बनाए।