भारत बनाम वेस्टइंडीज : टी-20 में लक्ष्य का पीछा करने पर हुई खुशी : सूर्यकुमार यादव

February 17th, 2022

हाईलाइट

  • पहले टी20 में लक्ष्य का पीछा करने के दौरान, भारत जल्द विकेट खोने के बाद मुश्किल में था

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पहले टी20 में वेस्टइंडीज पर भारत की छह विकेट से जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खुलासा किया है कि पूर्व में मैच खत्म न करने पर उन्हें बुरा लगता था।

पहले टी20 में लक्ष्य का पीछा करने के दौरान, भारत जल्द विकेट खोने के बाद मुश्किल में था। हालांकि, फार्म में चल रहे सूर्यकुमार (18 रन पर 34) ने लक्ष्य का पीछा करते हुए वेंकटेश अय्यर (13 रन पर 24 रन) के साथ 48 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की, जिससे भारत की जीत में मदद मिली।

सुयकुमार ने कहा, मेरे लिए अंत तक रहना और खेल खत्म करना बहुत महत्वपूर्ण था। मैं कई बार इस स्थिति में रहा हूं। हर बार, जब मैं आउट होता था, 20-25 रन पीछे छोड़ देता था, तो मुझे बुरा लगता था। मुझे लगता है कि स्थिति एकदम सही थी। मुझे बस अपना हाथ ऊपर उठाने और टीम को बाहर निकालने की जरूरत थी। लेकिन इस मैच जीत से बहुत खुश हूं।

अपने बल्लेबाजी साथी वेंकटेश अय्यर की प्रशंसा करते हुए, सूर्यकुमार ने कहा, जिस तरह से वह मैदान पर आए और बल्लेबाजी की, वह काबिले तारीफ थी। उन्होंने अपनी पारी की शुरुआत एक बाउंड्री से की, मुझे लगा कि यह हम दोनों के लिए खेल खत्म करने का एकदम सही मंच है।

स्टाइलिश बल्लेबाज ने यह भी उल्लेख किया कि कप्तान रोहित शर्मा बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं, जो वह कई वर्षों से जारी रखे हुए हैं।

सूर्यकुमार और वेंकटेश के अंतिम छोर पर पहुंचने से पहले रोहित ने आक्रामक बल्लेबाजी की और ईशान किशन के साथ 64 रनों की साझेदारी में तीन छक्के और 4 चौके लगाए।

सूर्यकुमार ने कहा, क्या कहूं? पूरी दुनिया उनकी बल्लेबाजी देख रही है। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वह वैसे ही खेले जैसे इतने सालों से भारत के लिए खेल रहे हैं। वह कुछ अलग नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, जब वह पावरप्ले में बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तब उन्हें लगता है कि वह अच्छी लय में है, फिर वह इसका फायदा उठाते हैं। वह सामने से नेतृत्व कर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

(आईएएनएस)