comScore

क्रिकेट: श्रीलंका के कोच आर्थर ने कहा, लय हासिल करने में टीम को लगेंगे 4-5 दिन

May 21st, 2020 10:14 IST
क्रिकेट: श्रीलंका के कोच आर्थर ने कहा, लय हासिल करने में टीम को लगेंगे 4-5 दिन

हाईलाइट

  • लय हासिल करने में टीम को लगेंगे 4-5 दिन : आर्थर

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि टीमों को कोरोनावायरस के बाद खेल शुरू होने के समय पुरानी लय में आने के लिए चार-पांच दिन का समय लगेगा। आर्थर ने दिसंबर-2019 में श्रीलंका टीम के कोच पद की जिम्मेदारी संभाली थी और उनका पहला दौरा पाकिस्तान का था।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने आर्थर के हवाले से लिखा है, हमने जो भावना बनाई थी और जो लय हासिल की थी उसे वापस पाने के लिए टीम का चार-पांच दिन का कैम्प काफी होगा। अहम यह है कि खिलाड़ी माहौल का लुत्फ उठाएं, मूल्यवान महसूस करें और सिस्टम पर भरोसा कर सकें। एक कोच के तौर पर आप इसके लिए काफी मेहनत करते हो। इंग्लैंड ने श्रीलंका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज को कोरोनावायरस के कारण ही अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था।

आर्थर ने कहा, मुझे याद है कि जब हम जनवरी से जिम्बाब्वे से वापस लौट रहे थे। हम जब दुबई हवाईअड्डे से जा रहे थे तो हमारे फिजियो हमें मास्क दे रहे थे। मैंने वो पहना नहीं था। मैंने तकरीबन 60 फीसदी लोगों को मास्क पहने देखा था लेकिन सोचा कि कुछ नहीं होना है। आर्थर को लगता है कि सिर्फ क्रिकेट नहीं बल्कि हर किसी के सामने वित्तीय संकट है।

उन्होंने कहा, मैं देख रहा हूं कि कितनी बुरी तरह से क्रिकेट जगत परेशानी में है, लेकिन विश्व में जो हो रहा है यह उसका एक छोटा हिस्सा है। लोग बाग अपनी जान गंवा रहे हैं। सरकारें परेशानी में हैं। क्रिकेट जगत वितीय तौर पर संघर्ष कर रहा है। जो विश्व हम जानते हैं वो बदलने वाला है।

कमेंट करें
ML8d3