सोमवार को मोहन बागान और जमशेदपुर के बीच होगा मुकाबला

There will be a match between Mohun Bagan and Jamshedpur on Monday
सोमवार को मोहन बागान और जमशेदपुर के बीच होगा मुकाबला
आईएसएल सोमवार को मोहन बागान और जमशेदपुर के बीच होगा मुकाबला
हाईलाइट
  • पिछली बार जब दोनों टीमें भिड़ी थी
  • जमशेदपुर ने एटीकेएमबी को 2-1 हरा दिया था।

डिजिटल डेस्क,गोवा। एटीके मोहन बागान और जमशेदपुर एफसी ने सोमवार को यहां पीजेएन स्टेडियम में सीजन के आखिरी लीग मैच में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 तालिका में शीर्ष स्थान के लिए एक-दूसरे के साथ भिड़ते नजर आएंगे।

एटीकेएमबी के खिलाफ जीत या ड्रॉ तालिका में जमशेदपुर को बढ़त मिलेगी। सीजन का पहला सिल्वरवेयर जीतने के लिए एटीकेएमबी को जमशेदपुर को दो या अधिक गोल से हराना होगा। जमशेदपुर के 19 मैचों में 40 अंक हैं, जबकि तीसरे स्थान पर काबिज एटीकेएमबी के 37 अंक हैं।

जमशेदपुर लगातार छह मैच जीतकर आगे बढ़ रही है, उनके अगले मैच में एक जीत से वे आईएसएल में लगातार सात मैच में जीतने वाली पहली टीम बन जाएगी। एटीकेएमबी अपने पिछले 15 मैचों में नहीं हारा है और अगले मैच में हार से बचने के लिए वह आईएसएल में 16 मैचों में नाबाद होने वाली पहली टीम बन जाएगी।

जब जमशेदपुर और एटीकेएमबी आमने-सामने होंगे, तो वे अकेले शील्ड के लिए नहीं लड़ रहे होंगे। दोनों टीमें अपने अगले मैच में आईएसएल का रिकॉर्ड तोड़ने की कगार पर हैं।नाइजीरियाई फारवर्ड डेनियल चीमा ने जमशेदपुर एफसी की ओडिशा एफसी पर 5-1 से जीत में दो गोल स्कोर किया, जिससे जेएफसी तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने में सफल रही।

चीमा ने आईएसएल 2021-22 में नौ गोल किए हैं, जिनमें से सात जमशेदपुर के लिए हैं। जेएफसी के लिए चीमा के डेब्यू के बाद से, किसी भी खिलाड़ी ने लीग में उनसे अधिक गोल नहीं किए हैं। ग्रेग स्टीवर्ट के साथ, दोनों घातक रहे हैं।एटीकेएमबी ने जुआन फेरांडो और रॉय कृष्णा के नेतृत्व में भी शानदार प्रदर्शन किया है और आखिरी मैच में अपने स्कोरिंग को आगे बढ़ाते हुए मेरिनर्स के लिए अच्छा संकेत दिया है। लिस्टन कोलाको और मनवीर सिंह के साथ जोनी कौको भी अच्छे फॉर्म में हैं।

पिछली बार जब दोनों टीमें भिड़ी थी, जमशेदपुर ने एटीकेएमबी को 2-1 हरा दिया था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 March 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story