रोनाल्डो की फिटनेस देख फैन हुए विराट कोहली, इंस्टा स्टोरी लगाकर आलोचकों को दिया करारा जवाब 

Virat Kohli became a fan after seeing Ronaldos fitness, gave a befitting reply to the critics by posting an Insta story
रोनाल्डो की फिटनेस देख फैन हुए विराट कोहली, इंस्टा स्टोरी लगाकर आलोचकों को दिया करारा जवाब 
विराट कोहली-क्रिस्टियानो रोनाल्डो रोनाल्डो की फिटनेस देख फैन हुए विराट कोहली, इंस्टा स्टोरी लगाकर आलोचकों को दिया करारा जवाब 
हाईलाइट
  • रोनाल्डो ने इस मुकाबले में शानदार दो गोल दागते हुए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड अपने नाम किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउदी अरब की राजधानी रियाद में गुरुवार को पेरिस सेंट जर्मेन और रियाद XI के बीच प्रदर्शनी मुकाबला खेला गया। इस प्रदर्शनी मैच में फुटबॉल फैंस को क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी के बीच का महामुकाबला देखने को मिला। इस महामुकाबले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम रियाद XI को 4-5 से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि रोनाल्डो ने इस मुकाबले में शानदार दो गोल दागते हुए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड अपने नाम किया। रोनाल्डो के इस दमदार प्रदर्शन के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी उनकी प्रसंशा करने से खुद को रोक नहीं सके।

Virat Kohli followed the footstep of Cristiano Ronaldo Coca Cola by ending  contract with Soft Drink Pepsi in 2017 | जब Cristiano Ronaldo के नक्शे कदम  पर चले थे Virat Kohli, इस

विराट भी हुए रोनाल्डो के मुरीद 

38 साल की उम्र में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की फिटनेस और मैदान पर उनकी उर्जा को देखकर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी उनके मूरीद बन गए। रोनाल्डो के इस शानदार प्रदर्शन के बाद विराट ने उनके आलोचकों को करारा जवाब देते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर रोनाल्डो की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "वह अभी भी 38 के उच्चतम स्तर पर कर रहे हैं। फुटबॉल विशेषज्ञ हर हफ्ते खबरों में बने रहने के लिए उनकी आलोचना करते हैं और फिर आसानी से शांत हो जाते है। उन्होंने दुनिया के शीर्ष क्लबों में से एक के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन किया है। जबकि लोग बता रहे थे कि वह फिनिश हो चुके हैं।"

virat

आखिरी बार दिखी रोनाल्डो-मेसी की जंग 

इस प्रदर्शनी मुकाबले में फैंस को शायद आखिरी बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की जंग फुटबॉल के मैदान में देखने को मिली। रोनाल्डो की उम्र ज्यादा हो चुकी है इस वजह से शायद ही वो अगला वर्ल्ड कप खेले। इसलिए यह दो महान खिलाड़ी अब शायद ही कभी आमने-सामने खेलते दिखाई दें। यहां तक की क्लब फुटबॉल मैच में भी दोनों की भीड़ंत नहीं होगी। क्योंकि हालही में रोनाल्डो ने अपने नए क्लब अल नासेर एफसी के साथ करार किया है जो एक एशियाई कल्ब है। वहीं मेसी पीएसजी के लिए खेलते हैं जो एक फ्रेंच क्लब है। 

PSG fight off Ronaldo's Riyadh All-Star XI to win 9-goal thriller |  theScore.com

 

Created On :   20 Jan 2023 5:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story