सुनील छेत्री को धक्का देने के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल की हो रही आलोचना

West Bengal Governor being criticized for pushing Sunil Chhetri
सुनील छेत्री को धक्का देने के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल की हो रही आलोचना
सुनील छेत्री सुनील छेत्री को धक्का देने के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल की हो रही आलोचना
हाईलाइट
  • सुनील छेत्री को धक्का देने के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल की हो रही आलोचना

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। शायद ही कोई इस बात से असहमत होगा कि सुनील छेत्री भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में से एक हैं। स्टार फुटबॉलर अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल में सबसे अधिक गोल करने वालों की सूची में है।उनकी कप्तानी में, बेंगलुरु एफसी ने रविवार को यहां विवेकानंद युवा भारती क्रीरंगन (वीवाईबीके) में फाइनल में मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर अपना पहला डूरंड कप खिताब जीता।हालांकि, पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान, कथित तौर पर एक घटना घटित हुई, जो कई लोगों को पसंद नहीं आई और बेंगलुरू एफसी की जीत के जश्न को फीका कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में, मणिपुर और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन को मैच के बाद पुरस्कार समारोह के दौरान सुनील छेत्री को धक्का देते हुए देखा जा सकता है।

दरअसल, खिताब जीतने के बाद जब सुनील ट्रॉफी लेने मंच पर पहुंचे तो गवर्नर ला गणेशन ने फोटो खिंचवाने के लिए उन्हें धक्का दे दिया।घटना के बाद सोशल मीडिया पर राज्यपाल की जमकर आलोचना हो रही है। इस पर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, यह अपमानजनक है। हैरान करने वाली बात ये है कि अवॉर्ड पुरस्कार समारोह के दौरान ऐसा न सिर्फ सुनील के साथ हुआ बल्कि बेंगलुरु एफसी की जीत के हीरो शिव शक्ति के साथ भी हुआ। इन दोनों घटना के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story