wimbledon 2019: जोकोविच, हालेप और प्लिस्कोवा दूसरे राउंड में, ओसाका टूर्नामेंट से बाहर

wimbledon 2019: जोकोविच, हालेप और प्लिस्कोवा दूसरे राउंड में, ओसाका टूर्नामेंट से बाहर
हाईलाइट
  • जोकोविच ने पहले राउंड में फिलिप कोशिल्बर को 6-3
  • 7-5
  • 6-3 से हराया
  • जोकोविच
  • हालेप और प्लिस्कोवा दूसरे राउंड में पहुंचे
  • नाओमी ओसाका पहले ही राउंड में हारकर टूर्नामेंट से बाहर

डिजिटल डेस्क, लंदन। सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने सोमवार को साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच ने मेंस सिंगल्स के पहले राउंड के मुकाबले में वर्ल्ड नंबर-57 जर्मनी के फिलिप कोशिल्बर को 6-3, 7-5, 6-3 से मात देकर दूसरे दौर में जगह बनाई है। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मकुबाला 2 घंटे 3 मिनट तक चला। जोकोविच ने इस जीत के साथ ही कोशिल्बर से इस साल इंडियन वेल्स में मिली हार का बदला भी चुकता कर कर लिया है। चार बार के चैंपियन जोकोविच का दूसरे राउंड में मुकाबला अमेरिका के डेनिस कुडला से होगा। 

 

 

वहीं विमेंस सिंगल्स में रोमानिया की सिमोना हालेप और चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा ने भी दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। जबकि जापान की नाओमी ओसाका पहले ही राउंड में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। वर्ल्ड नंबर-7 हालेप ने अपने पहले राउंड के मैच में बेलारूस की आलियाक्सांद्रे सासनोविक को 6-4, 7-5 से हराया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 1 घंटा 41 मिनट तक चला। अब दूसरे राउंड में हालेप का मुकाबला हमवतन एम. बुजार्नेस्कु से होगा।

विमेंस सिंगल्स के अन्य मैच में प्लिस्कोवा ने चीन की लिन झू को 6-2, 7-6 से मात देकर दूसरे राउंड में अपनी जगह पक्की की है। वहीं 2018 में अमेरिकी ओपन और इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने वाली ओसाका पहले ही राउंड में उलटफेर का शिकार हुई हैं। उन्हें पहले राउंड के मुकाबले में कजाकिस्तान की यूलिया पुनित्सेवा ने 7-6, 6-2 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर किया। 


 

Created On :   2 July 2019 6:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story