comScore

बयान: मंधाना ने कहा- महिला आईपीएल भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा होगा

May 16th, 2020 09:41 IST
बयान: मंधाना ने कहा- महिला आईपीएल भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा होगा

हाईलाइट

  • महिला आईपीएल भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा होगा : मंधाना

डिजिटल डेस्क, लंदन। भारत की क्रिकेट खिलाड़ी स्मृति मंधाना का मानना है कि महिला टीम 2017 विश्व कप के बाद से काफी बेहतर हुई है और आईपीएल की तरह का कोई टूर्नामेंट घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बीच के अंतर को पाटने के लिए मुफीद रहेगा। भारतीय महिला टीम ने 2017 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी और तब से वह लगातार आईसीसी के टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस साल महिला टीम ने आस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी।

मंधाना ने बीबीसी पोडकास्ट द दूसरा पर बात करते हुए कहा, भारत में महिला क्रिकेट काफी तेजी से आगे बढ़ रही है, खासकर घरेलू क्रिकेट में। उन्होंने कहा, लेकिन, अभी भी अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट में अंतर है जो मुझे लगता है कि 2-3 साल में भरा जाएगा।

बीसीसीआई बीते दो साल से आईपीएल से ठीक पहले कुछ महिला टी-20 मैचों का आयोजन करती है और मंधाना को लगता है कि पांच-छह टीमों के महिला आईपीएल को लाने का यह सही समय है। मंधाना ने कहा, मुझे भरोसा है कि एक-दो साल में आईपीएल की तरह के काफी मैच होंगे। पांच-छह टीमों का महिला आईपीएल भारतीय महिला क्रिकेट के लिए काफी अच्छा रहेगा, खासकर विश्व कप के लिहाज से।

कमेंट करें
KOEIT