WTC Final: न्यूजीलैंड की वबसाइट पर विराट कोहली का अपमान, भारतीय कप्तान के गले में डाला पट्टा

WTC Final: Virat Kohli insulted on New Zealand website, strap put around Indian captains neck
WTC Final: न्यूजीलैंड की वबसाइट पर विराट कोहली का अपमान, भारतीय कप्तान के गले में डाला पट्टा
WTC Final: न्यूजीलैंड की वबसाइट पर विराट कोहली का अपमान, भारतीय कप्तान के गले में डाला पट्टा
हाईलाइट
  • न्यूजीलैंड की एक खेल वेबसाइट ने किया पोस्ट
  • पोस्ट को फैन्स ने बताया विराट का अपमान
  • विराट पर विवादित पोस्ट
  • फैन्स में नाराजगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में टीम इंडिया की करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिलने का सिलसिला जारी है। पर इन सबके बीच न्यूजीलैंड की ही खेल वेबसाइट ने ऐसी तस्वीर छापी है। जिसे देखक भारतीय टीम के फैन्स खासे भड़क गए हैं। वैसे तो किवी खिलाड़ी हमेशा अपने शांत रवैये के लिए ही जाने जाते रहे हैं। पर इस बार जिस तरह से टीम इंडिया के कप्तान का मजाक उड़ाया गया है उसे देखकर क्रिकेट फैन्स भी भौचक्के रह गए हैं। 

विवादित तस्वीर में क्या है?
न्यूजीलैंड की खेल वेबसाइट TheAccNZ ने एक मीम पोस्ट किया है। जिसमें सीधे तौर पर तो विराट नजर नहीं आ रहे पर संकेत विराट कोहली की तरफ ही किया गया है। यही वजह है कि भारत के क्रिकेट प्रेमियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। 

TheAccNZ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो पोस्ट की है। जिसमें एक महिला और एक आदमी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में महिला का नाम काइल जेमिसन बताया गया है। जबकि जिस आदमी के गले में पट्टा डला है उसे विराट कोहली बताया गया है। इस फोटो को विराट के फैन्स ने भद्दा मजाक करार दिया है। TheAccNZ वेबसाइट किसी भी मुख्य खेल इवेंट के दौरान कॉमेंट्री करती है। साथ ही इस साइट का वेरिफाइड इंस्टाग्राम एकाउंट भी है। जिस पर ये पोस्ट डाला गया है। 

कौन हैं काइल जेमिसन?
काइल जेमिसन दरअसल न्यूजीलैंड के प्लेयर हैं। जेमिसन ने दोनों पारियों में कोहली को आउट किया था। पहली पारी में विराट को LBW किया दूसरी पारी में उन्हें कैच आउट किया। जिसके बाद जेमिसन की गेंदबाजी की काफी तारीफ भी हुई। इस चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड के सिर सजा जीत के ताज का श्रेय भी जेमिसन की धारदार गेंदबाजी को दिया गया। जेमिसन को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला। सिर्फ इतना ही नहीं खुद विराट कोहली ने भी उनके खेल की तारीफ की थी।  
 

Created On :   25 Jun 2021 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story