दुर्व्यवहार के आरोप में ज्वेरेव को मैक्सिकन ओपन से किया गया बाहर

Zverev kicked out of Mexican Open for misbehavior
दुर्व्यवहार के आरोप में ज्वेरेव को मैक्सिकन ओपन से किया गया बाहर
एटीपी दुर्व्यवहार के आरोप में ज्वेरेव को मैक्सिकन ओपन से किया गया बाहर
हाईलाइट
  • 24 वर्षीय खिलाड़ी मौजूदा इवेंट की गत एकल चैंपियन है

डिजिटल डेस्क, मेक्सिको। दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव को मौजूदा मैक्सिकन ओपन से बाहर कर दिया गया, जब उन्होंने अंपायर की कुर्सी पर रैकेट से वार किया था। ओलंपिक चैंपियन जर्मन उस समय गुस्से में थे जब उन्होंने और युगल जोड़ीदार ब्राजीलियाई मासेर्लो मेलो को लॉयड ग्लासपूल और हैरी हेलियोवारा की ब्रिटिश-फिन जोड़ी से 6-2, 4-6, 10-6 से हार का सामना करना पड़ा।

ज्वेरेव ने अपने विरोधियों को बधाई देने के बाद अपने गुस्से को अंपायर की कुर्सी पर उतार दिया, उन्होंने अपने रैकेट से तीन बार प्रहार किया।

24 वर्षीय खिलाड़ी मौजूदा इवेंट की गत एकल चैंपियन है। दूसरे दौर में उनका सामना देश के पीटर गोजोवस्की से होना था, लेकिन अब उन्हें टूर्नामेंट से हटा दिया गया है।

एटीपी ने एक बयान में पुष्टि की, मंगलवार रात को अपने युगल मैच के समापन पर दुर्व्यहार के कारण अलेक्जेंडर ज्वेरेव को टूर्नामेंट से हटा दिया गया है।

यह स्पष्ट नहीं है कि ज्वेरेव को किसी जुर्माना या निलंबन का सामना करना पड़ेगा या नहीं। ज्वेरेव ने कहा कि उन्हें अपने व्यवहार पर खेद है और उन्होंने घटना के लिए माफी मांगी।

स्काई स्पोर्ट्स ने ज्वेरेव के हवाले से कहा, यह शब्दों में बयां करना मुश्किल है कि कल युगल मैच के दौरान और बाद में मुझे अपने व्यवहार पर कितना पछतावा हुआ।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Feb 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story