विश्व कप क्वालीफायर के लिए नेमार की ब्राजील टीम में वापसी

विश्व कप क्वालीफायर के लिए नेमार की ब्राजील टीम में वापसी
पिछले वर्ल्ड कप के बाद से टीम से बाहर चल रहे हैं नेमार

डिजिटल डेस्क, रियो डी जेनेरो। ब्राजीलियाई फुटबॉल परिसंघ ने कहा कि नेमार को बोलीविया और पेरू के खिलाफ टीम के शुरुआती 2026 फीफा विश्व कप क्वालीफायर के लिए ब्राजील की राष्ट्रीय टीम में वापस बुलाया गया है। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी अरब के अल हिलाल में शामिल होने के लिए इस सप्ताह पेरिस सेंट-जर्मेन छोड़ने वाले 31 वर्षीय खिलाड़ी ने टखने की चोट के कारण कतर में पिछले साल विश्व कप के बाद से अपने देश का प्रतिनिधित्व नहीं किया है।

ब्राजील के मैनेजर फर्नांडो डिनिज़ ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "वह (नेमार) अपने करियर का सबसे खूबसूरत अध्याय लिखने का मौका पाने के हकदार हैं, जो मुझे लगता है कि अभी तक नहीं लिखा गया है।" जैसा कि अपेक्षित था, नेमार के साथ रियल मैड्रिड की जोड़ी रोड्रिगो और विनीसियस जूनियर के साथ-साथ टोटेनहम के रिचर्लिसन, मैनचेस्टर यूनाइटेड के एंटनी और आर्सेनल के गेब्रियल मार्टिनेली भी शामिल होंगे।

ब्राजील 8 सितंबर को बेलेम में बोलीविया से और चार दिन बाद लीमा में पेरू से भिड़ेगा। संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और मैक्सिको में 2026 विश्व कप विस्तारित 48-टीम प्रारूप की सुविधा वाला पहला विश्व कप होगा।

ब्राज़ील टीम:

गोलकीपर: एलिसन (लिवरपूल), बेंटो (एथलेटिको पैरानेंस), एडर्सन (मैनचेस्टर सिटी)

रक्षक: डैनिलो (जुवेंटस), वेंडरसन (मोनाको), कैओ हेनरिक (मोनाको), रेनन लोदी (मार्सिले), गेब्रियल मैगलहेस (आर्सेनल), इबनेज़ (अल-अहली), मार्क्विनहोस (पीएसजी), नीनो (फ्लुमिनेंस)

मिडफील्डर: आंद्रे (फ्लुमिनेंस), ब्रूनो गुइमारेस (न्यूकैसल), कासेमिरो (मैनचेस्टर यूनाइटेड), जोएलिंटन (न्यूकैसल), राफेल वेइगा (पाल्मेरास)

फॉरवर्ड: एंथोनी (मैनचेस्टर यूनाइटेड), गेब्रियल मार्टिनेली (आर्सेनल), मैथियस कुन्हा (वोल्व्स), नेमार (अल हिलाल), रिचर्लिसन (टोटेनहम), रोड्रिगो (रियल मैड्रिड), विनीसियस जूनियर (रियल मैड्रिड)।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Aug 2023 1:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story