रोनाल्डो के बाद नेमार जूनियर भी बने सऊदी अरब के क्लब का हिस्सा, महज दो साल के करार के लिए क्लब ने लुटाए इतने करोड़ रुपये

रोनाल्डो के बाद नेमार जूनियर भी बने सऊदी अरब के क्लब का हिस्सा, महज दो साल के करार के लिए क्लब ने लुटाए इतने करोड़ रुपये
  • करीब छह साल तक पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) क्लब का रहे हिस्सा
  • महज दो साल के करार के लिए के अल-हिलाल ने दिए 900 करोड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ब्राजील और दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर्स की लिस्ट में शामिल नेमार जूनियर को सऊदी अरब के क्लब अल-हिलाल ने अपने साथ जोड़ लिया है। क्लब ने मंगलवार देर रात को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इसका एलान किया। बता दें कि, अल-हिलाल ने नेमार को 900 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत में दो साल के लिए अपने साथ जोड़ा है। इससे पहले नेमार करीब छह साल तक पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) क्लब का हिस्सा थे।

छह साल से पीएसजी क्लब का थे हिस्सा

नेमार जूनियर साल 2017 में पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) क्लब के साथ जुड़े थे। तब क्लब ने बार्सिलोना को 222 मिलियन यूरो यानि करीब 1770 करोड़ रुपये दिए थे। नेमार के सऊदी अरब क्लब में ट्रांसफर के बाद पीएसजी के प्रेसिडेंट नासिर अल खेलाफी ने क्लब में उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद कहा और उन्हें एक महान खिलाड़ी बताते हुए क्लब में उनके जुड़ने वाले दिन को याद किया।

रोनाल्डो के खिलाफ खेलेंगे नेमार जूनियर

साउदी अरब के क्लब अल-हिलाल के साथ जुड़ने वाले नेमार जूनियर सऊदी अरब के प्रो-लीग में खेलते हुए दिखाई देंगे। इस लीग में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर माने जाने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी अपने क्लब अल-नासर एफसी की तरफ से खेलते हैं। यानि नेमार और रोनाल्डो दोनों ही स्टार खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ खेलने वाले हैं।

एम्बाप्पे और मेसी को भी किया था अप्रोच

बता दें कि, इससे पहले अल-हिलाल क्बल ने पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) क्बल के ही दो अन्य खिलाड़ियों को भी अपने साथ जोड़ने की कोशिश की थी। इसमें अर्जेंटिना के कप्तान लियोनल मेसी और फ्रांस के कप्तान किलियन एम्बाप्पे शामिल थे। लेकिन दोनों ही सुपरस्टार्स ने क्लब के बड़े-बड़े ऑफर्स को ठुकरा दिया था। हालांकि, क्लब ने अंत में नेमार जूनियर के रूप में एक बड़ा खिलाड़ी अपने साथ जोड़ ही लिया।

Created On :   16 Aug 2023 3:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story