रोहित-धवन के साथ तुलना पर जायसवाल ने कहा, 'हमें अभी लंबा रास्ता तय करना है'

रोहित-धवन के साथ तुलना पर जायसवाल ने कहा, हमें अभी लंबा रास्ता तय करना है
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी-20 में की थी रिकॉर्ड साझेदारी
  • पहले विकेट के लिए की थी 165 रनों की साझेदारी
  • जायसवाल ने खेली 84 रनों की नाबाद पारी

डिजिटल डेस्क, लॉडरहिल, (यूएसए)। युवा भारतीय बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, गिल के साथ अपनी ओपनिंग जोड़ी की तुलना रोहित शर्मा और शिखर धवन से नहीं कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ गिल-जायसवाल की रिकॉर्ड साझेदारी से भारत ने चौथे टी-20 मैच में मेजबान टीम को 9 विकेट से हराया।

जायसवाल (नाबाद 84 रन) और गिल (77 रन) की युवा सलामी जोड़ी ने शनिवार को 15.3 ओवर में रिकॉर्ड तोड़ 165 रन की शुरुआती साझेदारी की। जायसवाल ने कहा, "उन्होंने (रोहित और शिखर) जो किया है, वह अद्भुत है। वे खेल के दिग्गज हैं। मैं बस यही सोचता हूं कि हमें बस जाकर वह करने की कोशिश करनी चाहिए जो हम कर सकते हैं।"

बाएं का हाथ के इस युवा बल्लेबाज के लिए वेस्टइंडीज दौरा शानदार रहा है। उन्होंने टेस्ट मैच में शानदार शुरुआत करते हुए 171 रन बनाए। अपने फॉर्म को जारी रखते हुए, जायसवाल ने दूसरे टेस्ट में 57 और 38 रन बनाए। टी-20 फॉर्मेट में डेब्यू करते हुए शनिवार को इस बल्लेबाज ने अपना पहला टी-20आई अर्धशतक हासिल किया।

अपने खेल के बारे में बात करते हुए जायसवाल ने कहा कि वह सक्रिय रूप से टीम के सीनियर खिलाड़ियों से जितना संभव हो उतना सीखने और अपने कौशल को निखारने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। जायसवाल ने कहा, "मैं खुद से कहता रहता हूं कि मुझे भरोसा है, मुझे विश्वास है और मैं ऐसा करता रहूंगा। और ऐसा करने के लिए मैं क्या कर सकता हूं? मुझे कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, मुझे अनुशासित रहने की जरूरत है, अच्छा खाना चाहिए, अच्छी नींद लेनी चाहिए, कड़ी मेहनत करनी चाहिए। हमारे पास दिग्गजों का एक अद्भुत समूह है और वो भी हमें पूरा सपोर्ट करते हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Aug 2023 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story