फिल्मी स्टाइल में एंट्री मारकर ऋतुराज के पैर छूने मैदान के बीचों-बीच पहुंचा फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

फिल्मी स्टाइल में एंट्री मारकर ऋतुराज के पैर छूने मैदान के बीचों-बीच पहुंचा फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • महाराष्ट्र प्रीमियर लीग के ओपनिंग मुकाबले का मोमेंट
  • गुलाटी मारकर मैदान पर पहुंचा था फैन

डिजिटल डेस्क, महाराष्ट्र। इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन समाप्त हो गया है। लेकिन भारत में टी-20 क्रिकेट का जलवा जारी है क्योंकि बीते गुरुवार को महाराष्ट्र प्रीमियर लीग के पहले संस्करण की शुरुआत हुई। सीजन के पहले मुकाबले में पुनेरी बप्पा और कोल्हापुर टस्कर्स की टीमें आमने-सामने थी। जहां कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की तूफानी पारी के दम पर पुनेरी बप्पा की टीम ने इस ओपनिंग एनकाउंटर में 8 विकटों से धमाकेदार जीत दर्ज की। लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसा मोमेंट देखने मिला, जिसमें एक फैन फिल्मी स्टाइल में एंट्री मारकर सीधे मैदान में पहुंच गया और बल्लेबाजी कर रहे ऋतुराज के पैर छुने लगा। अब इस मजेदार मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

स्टंट मारकर मैदान पर पहुंचा फैन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्टैंड में बैठा एक फैन पहले जाली को कूदकर पार करता है। जिसके बाद बाउंड्री लाइन के पास बने घेरे को गुलाटी मारकर फिल्मी स्टाइल में पार करता हुआ मैदान में पहुंच जाता है। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड उसे पकड़ने की कोशिश करता है। लेकिन फैन दौड़ते हुए सीधे पिच के पास खड़े ऋतुराज के पास पहुंच जाता है और उनके पैर छुकर खुशी से झूमते हुए मैदान के बाहर आ जाता है।

पुनेरी बप्पा की धमाकेदार जीत

बात करें मुकाबले की तो, पुनेरी बप्पा के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोल्हापुर टस्कर्स की टीम ने अंकित बावने की 57 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी के दम पर 144 रनों का अच्छा टोटल हासिल किया था। लेकिन कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की 27 गेंदों में 64 रनों की धमाकेदार पारी की बदौलत पुनेरी बप्पा की टीम ने 35 गेंदें शेष रहते 8 विकटों से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

Created On :   16 Jun 2023 2:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story