वू यिबिंग ने निक किर्गियोस को हराकर एटीपी स्टटगार्ट में घास पर पहली जीत दर्ज की

वू यिबिंग ने निक किर्गियोस को हराकर एटीपी स्टटगार्ट में घास पर पहली जीत दर्ज की
SHANGHAI, Oct. 10, 2018 (Xinhua) -- China's Wu Yibing hits a return during the men's singles second round match against Japan's Kei Nishikori at the Shanghai Masters tennis tournament on Oct. 10, 2018. Wu Yibing lost 1-2. (Xinhua/Fan Jun/IANS)
डिजिटल डेस्क, बर्लिन। चीन के उभरते सितारे वू यीबिंग ने मंगलवार को जर्मनी में एटीपी250 स्टटगार्ट बॉस ओपन में आठवें वरीय ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस को हराकर घास पर अपने करियर की पहली जीत दर्ज की।

चीनी मुख्य भूमि से पहले एटीपी खिताब विजेता के रूप में, वू ने किर्गियोस के खिलाफ घास पर अपना पहला प्रो मैच खेला। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सतह पर अनुभवहीनता ने भी चीनी खिलाड़ी को स्टटगार्ट टूर्नामेंट के पहले दौर में किर्गियोस पर 7-5, 6-3 से प्रभावशाली शुरूआती जीत हासिल करने से नहीं रोका।

23 वर्षीय वू ने अपनी जीत के बाद कहा, पिछली बार जब मैं ग्रास पर खेला था तो 2017 में जूनियर था। मैं पहले दौर में निक के साथ खेलकर वास्तव में खुश था। वह ग्रास पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है और उसने अच्छी सर्विस की। उसने कई एस मारे। मेरे लिए शांत रहना, खेल में धैर्य बनाए रखना और रास्ता खोजना जरूरी था।

किर्गियोस, 2022 के विंबलडन फाइनलिस्ट, मैच की शुरूआत से ही शारीरिक रूप से संघर्ष करते दिखाई दिए।

वू ने 12वें गेम में किर्गियोस की सर्विस तोड़ी और पहला सेट अपने नाम किया। जैसा कि किर्गियोस का मूवमेंट स्पष्ट रूप से बाधित हो गया, वल्र्ड नंबर 64 वू ने अपनी तीसरी शीर्ष 30 जीत पर मुहर लगाने के लिए दूसरे सेट में एकमात्र ब्रेक हासिल किया।

हंगरी के क्वालीफायर मार्टन फुकसोविक्स ने कनाडा के डेनिस शापोवालोव को 3-6, 6-3, 6-4 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया जहां वह वू के प्रतिद्वंद्वी होंगे।

चीन के झांग झिझेन, रौलां गैरो में तीसरे दौर तक पहुंचे थे, उन्हें 57 मिनट में स्थानीय पसंदीदा जान-लेनार्ड स्ट्रफ ने 6-1, 6-4 से हरा दिया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story