चोरी: चोरी का खुलासा कर 3 को पकड़ा,बरामद किए एक लाख के जेवर

चोरी का खुलासा कर 3 को पकड़ा,बरामद किए एक लाख के जेवर
  • जांच-पड़ताल जारी
  • खिडक़ी के रास्ते घुस अंदर
  • मुखबिर की सूचना पर आरोपी से पूछताछ की

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्यप्रदेश के सतना में नागौद पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा कर नाबालिग समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके कब्जे से एक लाख के आभूषण जब्त किए गए हैं। टीआई अशोक पांडेय ने बताया कि अटरा निवासी कृष्णकांत पुत्र रामयश शर्मा 48 वर्ष, बीते 20 मार्च को पत्नी श्यामवती शर्मा के साथ घर में ताला लगाकर ससुराल चले गए थे। तब मौके का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने खिडक़ी के रास्ते अंदर घुसकर चोरी कर ली और मेन गेट खोलकर भाग गए।

इस बीच 28 मार्च को जब परिवार के सदस्यों ने गेट खुला देखा तो फौरन मकान मालिक को फोन कर किसी अनहोनी की आशंका जताई, लिहाजा कृष्णकांत अगले दिन अटरा लौट आए। घर पहुंचने पर पूरा सामान अस्त-व्यस्त मिला, तो पेटी और आलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषणों का पता नहीं चला। तब पीडि़त ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी, जिस पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई।

मुख्य आरोपी निकला नाबालिग

अंतत: मुखबिर की सूचना पर एक अपचारी बालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने चोरी का खुलासा कर आभूषण अमित पुत्र उमाशंकर लखेरा 22 वर्ष और अमरचंद्र पुत्र स्वर्गीय इंद्रभान लखेरा 21 वर्ष, निवासी अटरा, को बेचने की जानकारी दी, जिस पर उक्त दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार करते हुए एक लाख कीमत के गहने बरामद कर लिए गए। इस कार्रवाई में एसआई अरूण त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक पंकज मिश्रा, आरक्षक क्रांति मिश्रा, कमलेन्द्र सिंह, सैनिक मोतीलाल कोल और राजेश गुप्ता ने अहम भूमिका निभाई।

Created On :   2 April 2024 3:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story