चोरी की वारदात: सूने घर से दिनदहाड़े 10 लाख के जेवर किए चोरी

सूने घर से दिनदहाड़े 10 लाख के जेवर किए चोरी
  • सीसीटीवी में दिखे दो संदिग्ध
  • घर के मेन गेट का ताला टूटा
  • पुलिस ने जांच कर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्यप्रदेश के सतना में रामनगर कस्बे के वार्ड क्रमांक-2 में सूने घर का ताला तोडक़र चोरों ने 10 लाख के आभूषण पार कर दिए। पुलिस ने बताया कि ठेकेदारी करने वाले पुरुषोत्तम जायसवाल अपनी पत्नी और बच्चे के साथ वार्ड-2 में रहते हैं।

सोमवार सुबह वह काम के सिलसिले में ताला लगाकर चले गए, जबकि पत्नी लगभग 10 बजे बेटे को लेकर आंगनबाड़ी निकल गई, जहां से दोपहर करीब 1 बजे वापस आईं तो घर के मेन गेट का ताला टूटा मिला। तब अनहोनी की आशंका पर वह भागकर अंदर पहुंची तो बेडरूम का दरवाजा और आलमारी का लॉक भी खुला पाया, मगर आलमारी में रखे आभूषणों का बैग गायब था, जिसमें सोने का मंगलसूत्र, 2 जोड़ी हार, मनचली, अंगूठी, चेन समेत अन्य कीमती सामान रखा था, जिसकी कुल कीमत 10 लाख से ज्यादा थी।

सीसीटीवी में दिखे दो संदिग्ध

यह बात पता चलते ही महिला ने फौरन फोन पर पति को खबर दी, तो वह आनन-फानन घर आए और चोरी गए सामान की सूची बनाकर तुरंत ही थाने में शिकायत कर दी, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, जिसमें दो लोग बाइक से पहले घर की तरफ आते दिखाई दिए, फिर कुछ देर बाद एक बैग लेकर वापस लौटते नजर आए। इन्हीं लोगों पर चोरी का संदेह जताया जा रहा है। चोरों ने मेन गेट के बाद सीधी बेडरूम और आलमारी के लॉक को ही निशाना बनाया था, ऐसे में किसी जानकार का हाथ होने से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Created On :   9 April 2024 4:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story