अभिनेता : थुनिवु के अंतिम शेड्यूल के लिए बैंकॉक रवाना हुए अजित कुमार

September 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता अजित कुमार शनिवार को बैंकॉक के लिए रवाना हो गए, जहां निर्देशक एच. विनोथ की हीस्ट थ्रिलर थुनिवु की शूटिंग का अंतिम शेड्यूल होना है। गुरुवार सुबह चेन्नई एयरपोर्ट पर नजर आए अभिनेता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अभी हाल ही में डायरेक्टर विनोथ की यूनिट थुनिवु ने फिल्म के टाइटल और इसके फर्स्ट लुक की घोषणा की थी।

फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से अब तक हैशटैग-एके61 के रूप में संदर्भित किया जा रहा था, में एक साजिश है जिसे माना जाता है कि यह एक बैंक डकैती के इर्द-गिर्द घूमती है। दिलचस्प बात यह है कि यूनिट ने हैदराबाद में चेन्नई के लोकप्रिय लैंडमार्क माउंट रोड जैसा एक विशाल सेट बनाया था, जहां फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण ²श्यों को इसके पिछले शेड्यूल में शूट किया गया था। बैंकॉक में शेड्यूल के बाद, अजित के अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने की उम्मीद है, जिसे विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित किया जाना है। मंजू वारियर ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है और अभिनेत्री के भी बैंकॉक में सेट में शामिल होने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...