comScore

सतना: नायब तहसीलदार से झूमा-झटकी पर 7 के खिलाफ अपराध दर्ज

सतना: नायब तहसीलदार से झूमा-झटकी पर 7 के खिलाफ अपराध दर्ज

डिजिटल डेस्क, सतना। शासकीय कार्य के लिए निकले नायब तहसीलदार और दो पटवारियों से गाली-गलौच और झूमा-झटकी करने पर 7 लोगों के खिलाफ ताला थाने में अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम को लगभग 4 बजे नायब तहसीलदार नागेंद्र त्रिपाठी किसी मामले की जांच के लिए पोंड़ी हल्का पटवारी त्रिलोक सिंह और भडऱा के पटवारी शिफिल के साथ अमझर जा रहे थे।

इस दौरान थोड़ी देर के लिए रामगढ़ तिराहे पर रूके, तभी नशे में धुत्त 6-7 लोगों ने पटवारी त्रिलोक से अभद्रता शुरू कर दी। विरोध किए जाने पर आरोपी गाली-गलौच और मारपीट पर उतारू हो गए। यह देखकर नायब तहसीलदार और दूसरे पटवारी ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी झूमा-झटकी व मारपीट कर दी। मौके पर स्थानीय लोगों के आने के बाद असामाजिक तत्व धमकी देते हुए भाग निकले। 

आरोपियों की तलाश शुरू
इस घटना की शिकायत पटवारी त्रिलोक ने ताला थाने में की तो आईपीसी की धारा 147, 341, 294, 353, 332 और एससी-एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी अशोक त्रिपाठी, अनुपम मिश्रा, मयंक त्रिपाठी, रजनीश, अमित त्रिपाठी, राहुल और उत्तम त्रिपाठी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध  किया गया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं, कई संभावित स्थानों पर दबिश भी दी गई है।

कमेंट करें
09TLJ